scriptMOTHER’S DAY SPL: ये हैं बॅालीवुड की वो 5 सौतेली मां जिन्होंने बच्चों को सगी मां से भी बढ़कर प्यार दिया | mothers day special top 5 step mothers in bollywood | Patrika News

MOTHER’S DAY SPL: ये हैं बॅालीवुड की वो 5 सौतेली मां जिन्होंने बच्चों को सगी मां से भी बढ़कर प्यार दिया

Published: May 13, 2018 03:14:45 pm

Submitted by:

Riya Jain

बी-टाउन इंडस्ट्री में तो कई रिश्ते ऐसे भी हैं जो सगी मां न होते हुए भी बच्चों पर जान छिड़कती हैं।

mothers day special

mothers day special

मदर्स डे के इस खास मौके पर आज पूरा देश अपनी मदर्स का शुक्रिया अदा कर रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी सभी अपनी मां पर कुछ न कुछ लिख रहे हैं या तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। यह रिश्ता सभी रिश्तों में सबसे बड़ा होता है। हर किसी के लिए अपनी मां खास होती है। बी-टाउन इंडस्ट्री में तो कई रिश्ते ऐसे भी हैं जो सगी मां न होते हुए भी बच्चों पर जान छिड़कती हैं। तो आज हम उन्हीं कुछ रिश्तों से आपको रूबरू करवाएंगे।

mothers day special

हेलेन और सलमान खान

सलमान खान (सुशीला चरक) सलमा खान और सलीम खान के बेटे हैं। लेकिन वह अपनी सौतेली मां हेलेन से भी बेहद प्यार करते हैं।मां सलमा की तरह ही सलमान हेलेन का भी पूरा ध्यान रखते हैं।

 

mothers day special

करीना कपूर और सारा अली खान

सारा अली खान यूं तो सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। लेकिन इसके बावजूद उनका और करीना कपूर खान( सैफ अली खान की दूसरी पत्नी) के बीच कितना गहरा रिश्ता है। दोनों साथ में कई बार पार्टी करते हुए भी नजर आ चुकी हैं। दोनों में मां-बेटी से ज्यादा दोस्तों की तरह प्यार है।

 

mothers day special

शबाना आजमी और फरहान अख्तर

शबाना आजमी और फरहान अख्तर के बीच भी सौतेली मां और बेटे का रिश्ता है। फरहान जावेद अख्तर और हनी ईरानी के बेटे हैं लेकिन वह भी अपनी सौतेली मां शबाना आजमी के बेहद क्लोज हैं। दोनों ने कभी एक दूसरे को सौतेला नहीं समझा।

 

mothers day special

सुप्रिया पाठक और शाहिद कपूर

सुप्रिया पाठक से शाहिद कपूर का रिश्ता बहुत अनोखा है। पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे शाहिद कपूर अपनी सौतेली मां सुप्रिया के बेहद प्यार करते हैं। बताया जाता है कि शाहिद और मीरा की शादी में सुप्रिया पाठक ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने बढ़-चढ़कर सारी रस्में निभाईं।

mothers day special
किरण राव और जुनैद

आमिर खान के बेटे जुनैद भी अपनी सौतेली मां किरण राव के काफी करीब हैं। दोनों को कई बार साथ स्पॅाट किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो