scriptमौनी रॉय ने जीन्स पैंट में किया इस खास अंदाज में डांस, वीडियो पर फैंस ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स | Mouni Roy Dance video in Jeans goes viral | Patrika News

मौनी रॉय ने जीन्स पैंट में किया इस खास अंदाज में डांस, वीडियो पर फैंस ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

locationमुंबईPublished: Dec 05, 2019 07:57:45 pm

वीडियो में मौनी रॉय हॉट डांस मूव्ज करती दिखाई दे रही हैं। फैंस ने उनके मूव्ज पर अपनी राय कमेंट्स में दी है। अधिकतर लोगों का कहना है कि मौनी इस अंदाज में बहुत हॉट लग रही हैं। कई लोगों ने उनके वीडियो की तारीफ की है।

मौनी रॉय

मौनी रॉय

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस जीन्स पैंट और टॉप में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उनके जीन्स पैंट पर फोकस किया गया है। एक्ट्रेस इसमें खास अंदाज में डांस मूव्ज करती दिख रही हैं। इस वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट्स किए हैं।

मौनी रॉय

दरअसल, इस वीडियो में मौनी रॉय हॉट डांस मूव्ज करती दिखाई दे रही हैं। फैंस ने उनके मूव्ज पर अपनी राय कमेंट्स में दी है। अधिकतर लोगों का कहना है कि मौनी इस अंदाज में बहुत हॉट लग रही हैं। कई लोगों ने उनके वीडियो की तारीफ की है।

मौनी रॉय

वहीं, कुछ का कहना है कि इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बैकसाइड को ज्यादा फ्लांट किया है। इस तरह के मूव्ज उन्हें शोभा नहीं देते हैं। अन्य यूजर्स का कहना है कि बॉलीवुड को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए।

No data to display.

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘नागिन’ टीवी सीरियल से सुर्खियों में आई मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्ड’ और राजकुमार राव के साथ ‘मेड इन चाइना’ जैसी फिल्में की हैं। एक्ट्रेस को कई अन्य आगामी फिल्मों में अच्छे रोल आॅफर हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो