scriptब्लैक थाई हाई स्लिट गाउन में मौनी रॉय की हॉटनेस देख बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कन | Patrika News
बॉलीवुड

ब्लैक थाई हाई स्लिट गाउन में मौनी रॉय की हॉटनेस देख बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कन

8 Photos
1 year ago
1/8

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर ही अपने लुक्स से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती रहती हैं। चाहें इंडियन लुक हो या वेस्टर्न, हर लुक में उनके जलवे देखने के लिए फैंस भी उतावले रहते हैं।

2/8

एक बार फिर मौनी ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लैक शिमरी में थाई हाई स्लिट गाउन पहनी हुई है।

3/8

अपने इस हॉट और बोल्ड लुक को मौनी ने ओपन हेयर के साथ कंपलीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने स्मोकी मेकअप किया हुआ है, जिसमें उनकी आखें काफी हाइलाइट और खूबसूरत लग रहीं।

4/8

हो भी क्यों न वैसे भी हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में मौनी काफी आगे हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ही वे अपने लेटेस्ट फोटोशूट से तहलका मचाती रहती हैं।

5/8

इससे पहले भी एक्ट्रेस ने इंडियन लुक में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। उनकी इन खूबसूरत तस्वीरों ने लोगों के दिलों की धड़कनें तेज कर दी थीं।

6/8

दरअसल, इन तस्वीरों में मौनी ने रेड कलर का लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही हैं। फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

7/8

एक्ट्रेस के आउटफिट की बात की जाए तो उनके लहंगे में काफी बारीकी से काम किया गया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मांग टीका भी पहना हुआ है।

8/8

गौरतलब है कि मौनी रॉय के चाहने वालों की सोशल मीडिया पर कोई कमी नहीं है। उन्हें 25.9 मिलियन से ज्यादा लोग यहां फॉलो करते हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.