scriptजब ड्रेस पर Troll हुई मौनी रॉय तो दिया ये जवाब | mouni roy reply to fan on troll | Patrika News

जब ड्रेस पर Troll हुई मौनी रॉय तो दिया ये जवाब

Published: Jan 02, 2018 08:20:51 pm

Submitted by:

Amit Singh

पिछली दिनों अपनी सफेद ड्रेस को लेकर हुई थी ट्रोल

mouni roy

mouni roy

फिल्मी सितारों से लेकर टीवी कलाकारों का आए दिन सोशल नेटवर्किंग साईट पर ट्रोल होना आम बात हो गया है। कभी श्रद्धा कपूर , कभी श्रुति हसन तो कभी कोई और बॉलीवुड स्टार। तो अब इसी फेरिस्त में शामिल हो चुकी है ‘मौनी रॉय’। मौनी रॉय पिछले दिनों अपनी एक तस्वीर के कारण टौल हो गई थी जिसका जवाब उन्होंने एक दूसरी तस्वीर शेयर करके दी है।

बता दें पिछले दिनों मौनी रॉय ने अपनी एक सफेद ड्रेस की फोटो शेयर की थी जिसपर मौनी के कुछ एक प्रशंसकों ने उनकी इस ड्रेस पर कई नसीहतें दे डाली,जिसमें से एक प्रशंसक ने तो ये तक कह दिया कि- Such A Fashion Disaster कुछ प्रशंसकों ने तो ओर भी निगेटिव कमेंट किए, और उन्हें पहनावे की समझ को लेकर कई बाते बोल दी। कुछ ने तो इतने भददे कमेंट तक कर दिया कि -‘लगता है कि आपके पास अच्छे कपड़े खरीदने के तक पैसे नहीं है।’ हालांकि मौनी के कुछ प्रशंसक ऐसे कमेन्टस के विरोध में भी आए और मौनी रॉय का बचाव किया।

इसी के जवाब में मौनी ने अपनी एक ओर फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा है Hopelessly flawed। मौनी ने इस कैप्शन से ये बात कही कि उनके में भी बहुत खामियां हो सकती है जिसके बारे में वो कुछ नहीं कर सकती है। मौनी ने अपने इस कमेंट से उन्हें टोल करने वालों को करारा जवाब दिया कि सबमें कुछ ना कुछ खामियां होती है वैसी ही उनमें भी हैं।

गौरतलब है कि छोटे पर्दे पर हिट होने के बाद मौनी अब बॉलीवुड में भी एंटी करने वाली है। ‘नागिन’ और ‘देवो के देव महादेव’ टीवी सीरियल से शोहरत बटोरने वाली मौनी रॉय जल्द ही अक्षय कुमार के साथ गोल्ड फिल्म मे नजर आने वाली है। फिल्म को लेकर मौनी आजकल थोड़ी बीजी भी चल रही है। मौनी सोशल साइटस पर काफी एक्टिव रहती है। वो लगातार इंस्ट्राग्राम पर फोटो भी अपडेट करती रहती है। टीवी स्क्रीन में हिट होने के बाद अब मौनी बड़े पर्दे को लेकर तैयार हैं। मौनी अपनी बॉलीवुड की पहली फिल्म में खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ डेब्यू जो करने जा रही हैं। ‘नागिन’ सीरियल से फेम पाने वालीं एक्ट्रेस मौनी राय फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी।

Hopelessly flawed ..

A post shared by mon (@imouniroy) on

🦋🌸 @officialswapnilshinde @rishika_devnani @chakrabortybony

A post shared by mon (@imouniroy) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो