scriptMouni Roy का सेक्सी लुक इंटरनेट पर मचा रहा है तहलका, वायरल हुई तस्वीरें | Mouni Roy's pictures went viral on social media Looked hot | Patrika News

Mouni Roy का सेक्सी लुक इंटरनेट पर मचा रहा है तहलका, वायरल हुई तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Sep 08, 2020 03:40:10 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

Mouni Roy की तस्वीरे सोशल मीडिया पर हुई वायरल
हॉट लुक में मौनी रॉय आईं नजर

Mouni Roy hot look viral

Mouni Roy hot look viral

नई दिल्ली। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस Mouni Roy आज एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं। अपनी मेहनत के दम पर इस अभिनेत्री में काफी कम समय में ही वो मुकाम हासिल किया है जिसे पाने के लिए लोग कितनी उम्मीदें लगाए हुए बैठे रह जाते हैं। Mouni Royअपने अभिनय के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपनी तस्वीरें शेयर कर उनके साथ जुड़ी रहती हैं। इन दिनों Mouni Roy की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। जिसमें वो हॉट लुक में नजर आ रही हैं।

तेजी से वायरल हो रही तस्वीर में मौनी रॉय ने प्रिंटेड पिंक कलर के क्रॉप टॉप के साथ स्कर्ट पहना हुआ है, जिसमें उनका लुक काफी खूबसूरत नजर आ रहा है। इसी के साथ आखों पर लगा काले रंग का चश्मा उनके लुक को परफेक्ट बनाने में मदद कर रहा है।

View this post on Instagram

Inhale… exhale…

A post shared by mon (@imouniroy) on

इसके पहले मौनी रॉय का एक डांस वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा था जिसमें वो स्वीमिंग पूल के किनारे डांस करती हुई नजर आ रही थीं।
इसके अलावा मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अपनी वेब सीरीज लंदन कॉन्फिडेंशियल (London Confidential) को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। जिसकी तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। इस वेब सीरीज के लिए मौनी ने रेड कलर की लग्जरी कार पर बैठकर एक नए अंदाज के साथ फोटोशूट कराया था। जो काफी सुर्खियों में था।

View this post on Instagram

#goodvibesonly✌🧿 In my fav @appapop

A post shared by mon (@imouniroy) on

बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) ने खिलाड़ी कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद वो साल 2019 में आई फिल्म ‘मेड इन चाइना’ और ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ में नजर आईं। अब जल्द ही एक्ट्रेस ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘मुगल’ में भी अपने अभिनय के जलवे बिखेरेंगी। टीवी कि दुनिया में भी मौनी रॉय ने अपने अभिनय से एक अलग पहचान बनाई है। जिसमें उनके नागिन अवतार को लोग आज भी याद करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो