scriptAkshay kumar की इस एक्ट्रेस ने किया अपने पुराने दोस्त सुशांत सिंह को याद, शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें | Patrika News
बॉलीवुड

Akshay kumar की इस एक्ट्रेस ने किया अपने पुराने दोस्त सुशांत सिंह को याद, शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

4 Photos
4 years ago
1/4

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) के बाद तमाम स्टार्स और अभिनेता के दोस्त उन्हें सोशल मीडिया के जरिए याद कर रहे हैं। वे सुशांत से जुड़ी अपनी पुरानी यादें (old Memories) ताजा कर रहे हैं। कुछ स्टार्स सुशांत (Sushant singh) के साथ अपनी पुरानी तस्वीरें (Throw Back pics) शेयर कर रहे हैं। अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) ने भी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट की हैं।

2/4

शेयर की गई तस्वीरों में मौनी रॉय अभिनेता सुशांत सिंह के साथ नजर आ रही हैं। इन फोटोज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनके बीच कितनी अच्छी बॉन्डिंग रही होगी। एक तस्वीर में सुशांत डैमेज जींस और टीशर्ट पहने हुए हैं।

3/4

तस्वीर में देख सकते हैं कि सुशांत के बाल उस समय काफी बड़े थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये तस्वीर उनकी फिल्म 'एम.एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के दौरान की हो सकती है। उस वक्त फिल्म के लिए उन्होंने अपने बाल लंबे किए थे।

4/4

तस्वीर के कैप्शन में मौनी रॉय ने लिखा, 'याद है?' इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस हिना खान ने कमेंट किया और हार्ट इमोजी बनाया। बता दें कि मौनी और सुशांत दोनों ने ही अपने कॅरियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। मौनी ने बॉलीवुड में डेब्यू वर्ष 2018 में अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से की थी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.