scriptब्लैक फैंसी ब्रालेट में मौनी रॉय ने बरपाया कहर, फैंस बोले- टीवी की हॉट नागिन! | Patrika News
बॉलीवुड

ब्लैक फैंसी ब्रालेट में मौनी रॉय ने बरपाया कहर, फैंस बोले- टीवी की हॉट नागिन!

8 Photos
1 year ago
1/8

टीवी की नागिन यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने ना सिर्फ अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया है, बल्कि वह सोशल मीडिया पर भी हमेशा छाई रहती हैं।

2/8

मौनी रॉय आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर कहर बरपाती हैं। कुछ ऐसा ही एक बार फिर उन्होंने कर दिखाया है।

3/8

इस बार मौनी की लेटेस्ट तस्वीरें भी धमाल मचा रही हैं। उन्होंने डिजायनर ब्रालेट पहनकर धमाका किया है। इन तस्वीरों में वह काफी ज्यादा बोल्ड लग रहीं हैं।

4/8

इन तस्वीरों के साथ ही एक्ट्रेस ने एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है जहां वो कई तरह के पोज देती हुईं नजर आ रहीं हैं।

5/8

मौनी ने तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''बुधवार की ऊर्जा ऐसे।'' इसके बाद उनकी तस्वीर वायरल हो रही है और फैंस इसपर अपनी रिएक्शन दे रहे हैं।

6/8

इन तस्वीरों में मौनी रॉय काफी हॉट लग रहीं हैं। उनके फैंस भी अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की तस्वीरों को भर-भरकर लाइक कर रहे हैं। साथ ही अपना प्यार लुटा रहे हैं।

7/8

इस बीच एक यूजर ने लिखा है, ''टीवी की नागिन हॉट।'' जबकि एक ने लिखा है, ''कमाल कर दिया आपने।'' हालांकि मौनी ने किसी भी कमेंट्स पर अपना रिएक्शन नहीं दिया है।

8/8

गौरतलब है कि मौनी रॉय फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बाद डायरेक्टर्स की पहली पसंद बन गई हैं। वहीं एक्ट्रेस का फिगर और फैशन स्टाइल भी इतना कमाल का है कि हर कोई उन्हें देखकर इंप्रेस हो जाता है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.