scriptफिल्म ‘2.0’ का टीजर देख बोले सलमान, अक्की ने की सबसे ज्यादा तरक्की | Movie | Patrika News

फिल्म ‘2.0’ का टीजर देख बोले सलमान, अक्की ने की सबसे ज्यादा तरक्की

locationबालाघाटPublished: Nov 22, 2016 03:24:00 pm

फिल्म ‘2.0’ का टीजर मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान जारी किया गया। इस कार्यक्रम में सलमान ने अक्षय की तारीफ करते हुए कहा कि वर्तमान समय में यदि किसी बॉलीवुड अभिनेता ने खूब तरक्की की है तो वो अक्षय हैं।

akshay kumar

akshay kumar

वैसे तो बॉलीवुड के दंबग सलमान खान अपने अलग ही अंदाज के लिए जाने जाते है। सलमान को अगर आलोचना करने में उस्ताद कहा जाता है तो इसमें कोई दो राय नहीं होनी चाहिए कि वो आलोचना से कही अधिक तारीफों के लिए भी इस फिल्मी जगत में मशहूर हैं। फिल्म ‘2.0’ का टीजर देखने के बाद इन दिनों सलमान खान इस फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार की खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं।
सलमान खान का कहना है कि जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में जितनी तरक्की की है उतनी शायद किसी दूसरे अभिनेता ने नहीं की। सलमान इन दिनों अक्षय के काम से इतने प्रभावित हैं कि वो अक्षय की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 
हाल ही में अक्षय और सुपरस्टार रजनीकांत की नई फिल्म ‘2.0’ का टीजर मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान जारी किया गया। इस कार्यक्रम में सलमान ने अक्षय की तारीफ करते हुए कहा कि वर्तमान समय में यदि किसी बॉलीवुड अभिनेता ने खूब तरक्की की है और खुद को लगातार संवार रहे हैं तो वह अक्षय कुमार हैं। साथ ही कहा कि ‘मैं अक्षय के अनुशासन की तारीफ करता हूं। इसलिए उसने इतने सालों में तरक्की की है। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में अक्षय बॉलीवुड में नए अवसर लेकर आएंगे। 
गौरतलब हो ‘अक्षय कुमार और सलमान ने ‘मुझसे शादी करोगे’,’जानेमन’, और तीसमार खान जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो