script

कास्टिंग काउच का सनसनीखेज खुलासा, अभिनेत्री ने डायरेक्टर को जड़े थप्पड़, देखें वीडियो

Published: Nov 10, 2016 07:49:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

रोल के बदले कम्प्रोमाइज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से हो रहा वायरल…

aman sandhu

aman sandhu

मुंबई। आए दिन बॉलीवुड में कास्टिंग काउच की खबरें सुर्खियां बनती हैं। हालांकि, यह एक ऐसा ममाला है कि इसमें ज्यादा अभिनेत्रियां खामोशी ओढ़ लेती हैं, लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जो इस मामले को लोगों के सामने लाने में जरा भी नहीं हिचकिचाती…। ऐसा ही एक ताजा मामला है, जिसका सबूत भी है कि किस कास्टिंग काउच के मामले में एक शख्स को अभिनेत्री एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ देती है। जी हां, कास्टिंग काउच का यह सनसनीखेज खुलासा मॉडल व अभिनेत्री अमन संधू ने किया है। संधू ने अपने फेसबुक अकाउंट में वीडियो अपलोड किया है, जिसमें दीपक मिश्रा नाम के निर्माता-निर्देशक की कम्प्रोमाइज करने की बात को साफ-साफ सुना व देखा जा सकता है। हम आपको बता दें कि सरेआम पिटाई का पूरा वीडियो एक्ट्रेस ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है, जिसके बाद यह वायरल हो गया। यहां देखें वीडियो....


अमन के फैंस उनके इस कदम की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही ऐसे लोगों को बेनकाब करने की बात कह रहे हैं। अमन बतौर एक्ट्रेस सोनी टीवी पर आने वाले शो ‘क्राइम पेट्रोल’, सब टीवी के शो ‘गुपचुप’ और ‘नीली छतरी वाले’ में काम कर चुकी हैं। अमन ने पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज करवाया है।


ऐसेे बनाया वीडियो…
अमन का कहना है कि दीपक ने एक बड़े डायरेक्टर का नाम लेकर उन्हें रविवार को बुलाया और उनसे रोल के बदले उनके साथ कम्प्रोमाइज करने के लिए कहा। दीपक के सच को सामने लाने के लिए उसने मिलने के लिए उसे रेस्त्रां बुलाया और उससे हुई बातचीत कैमरे में रिकॉर्ड कर ली। इसके बाद नाराज अमन संधू, दीपक को सड़क पर लेकर गईं और सरेआम उसकी पिटाई की। उनके फ्रैंड्स ने पिटाई का पूरा वीडियो भी बनाया और उस वीडियो को अमन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस वीडियो में अमन ने दीपक से उसकी गलती भी कबूल करवाई है। अमन, दीपक की पिटाई करती रही और वह चुपचाप खड़ा रहा।