script

सुशांत सिंह पर बन रही एक और फिल्म, ये एक्टर करेगा सुशांत का रोल, रिया के रोल में ये एक्ट्रेस

locationमुंबईPublished: Sep 08, 2020 12:38:07 am

Actor ने बताया कि मुझे ऐसा नहीं लगता कि इसमें कोई भी ड्रग एंगल होगा, क्योंकि यह फिल्म मूल रूप से सुशांत ( Sushant Singh Rajput ) और रिया के प्रेम संबंध और उनके रिश्तों में उतार-चढ़ाव पर केंद्रित है। फिल्म में सुशांत के जीवन के नकारात्मक एंगल को नहीं दिखाया जाएगा।

सुशांत सिंह पर बन रही एक और फिल्म, ये एक्टर करेगा सुशांत का रोल, रिया के रोल में ये एक्ट्रेस

सुशांत सिंह पर बन रही एक और फिल्म, ये एक्टर करेगा सुशांत का रोल, रिया के रोल में ये एक्ट्रेस

मुंबई। नागिन-3 के अभिनेता जुबेर के. खान ‘न्याय : द जस्टिस’ फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो कथित तौर पर दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के जीवन से प्रेरित है।

जुबेर ने बताया, ‘कहानी ज्यादातर रिया और सुशांत के जीवन पर केंद्रित है- उनकी केमिस्ट्री, उनका एक साथ रहना और वह सब। ‘न्याय : द जस्टिस’ न केवल सुशांत के लिए न्याय की बात करती है, बल्कि इसमें रिया और जो कोई भी इस मामले से संबंधित हैं, उनके लिए भी न्याय की बात दिखाई गई है। फिल्म न्याय के बारे में बोलती है, भले ही वास्तविक जीवन में सुशांत के मामले पर फैसला होना बाकी है।’ जुबेर खान दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाने वाले हैं, जिन्हें वह व्यक्तिगत रूप से जानने का दावा करते हैं।

जुबेर ने कहा, ‘मैं सुशांत का किरदार निभाऊंगा। मुझे सुशांत की भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला है, भले ही हम हाल ही में संपर्क में नहीं थे। लेकिन हम पांच साल पहले संपर्क में थे। हालांकि, फिल्म में पात्रों के नाम अलग होंगे। यह फिल्म सुशांत को मेरी श्रद्धांजलि है।

दिवंगत सुशांत के साथ अपने संपर्क के बारे में अधिक जानकारी देते हुए जुबेर ने कहा, ‘मैं सुशांत को अपने जिम के समय से जानता हूं। हम उसी जिम में जाते थे, जहां हम 2015 में मार्शल आर्ट के लिए प्रशिक्षण के दौरान अक्सर बात करते थे। वह मुझे कसरत से संबंधित सुझाव देते थे। इसके अलावा हम उसी प्रोडक्शन हाउस बालाजी (टेलीफिल्म्स) के लिए काम करते हुए जुड़े, जिसके लिए उन्होंने ‘पवित्र रिश्ता’ किया और ‘मैंने कसम तेरे प्यार की’ में काम किया।’

किरदार की तैयारी के सवाल पर जुबेर ने कहा, ‘मैं सुशांत के बहुत करीब नहीं था। लेकिन हां, हम अतीत में संपर्क में थे। मैंने उन्हें एक व्यक्ति के तौर पर जाना है। मैंने उनकी शारीरिक प्रतिक्रिया (बॉडी लैंग्वेज), उनकी प्रतिक्रियाओं और उनके बदलने वाले मिजाज (मूड स्विंग) को देखा है। इससे मुझे उनके किरदार को पर्दे पर निभाने के लिए तैयार होने में मदद मिलेगी।’

जुबेर ने बताया कि मुझे ऐसा नहीं लगता कि इसमें कोई भी ड्रग एंगल होगा, क्योंकि यह फिल्म मूल रूप से सुशांत और रिया के प्रेम संबंध और उनके रिश्तों में उतार-चढ़ाव पर केंद्रित है। लेकिन हां, फिल्म में सीबीआई और मुंबई पुलिस द्वारा बताई गई जानकारियों को जरूर कवर किया जाएगा, जिसे लोग पहले से ही जानते हैं। फिल्म में सुशांत के जीवन के नकारात्मक एंगल को नहीं दिखाया जाएगा। जुबेर ने कहा, मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करता हूं कि सुशांत अवसाद में नहीं था। वह एक आकर्षक और प्यारा लड़का था और जीवन से भरा हुआ था!

फिल्म में अभिनेत्री श्रेया शुक्ला सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती का किरदार निभाएंगी, जो अभिनेता की मौत के मामले में एक मुख्य आरोपी हैं। फिल्म के लिए अन्य किरदारों के चयन को हालांकि अभी भी अंतिम रूप दिया जाना बाकी है। दिलीप गुलाटी के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म इसी वर्ष रिलीज हो जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो