scriptmovies releasing in February lal salaam by Rajinikanth and Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya by shahid kapoor | फरवरी में रिलीज होंगी ये 5 धांसू फिल्में, क्या शाहिद कपूर रोक पाएंगे थलाइवा की आंधी? | Patrika News

फरवरी में रिलीज होंगी ये 5 धांसू फिल्में, क्या शाहिद कपूर रोक पाएंगे थलाइवा की आंधी?

locationमुंबईPublished: Feb 03, 2024 08:17:12 am

Submitted by:

Prateek Pandey

 

Upcoming Movies in February:

तमिल फिल्म इंडस्ट्री ने 2024 में धमाकेदार शुरुआत की है। फरवरी महीने की शुरुआत हो चुकी है और तमिल सिनेमा ने फैन्स के लिए एंटरटेनमेंट के फुल डोज की तैयारी कर ली है। बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड और टॉलीवुड के बीच जोरदार टक्कर होने वाली है।

 

upcoming_movies_in_february.jpg

Upcoming Movies in Next Month:

सिनेमा लवर्स के लिए ये महीना एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है। इस महीने जहाँ एक तरफ ढेरों फिल्में रिलीज हो रही हैं वहीं कुछ फिल्में एक दूसरे को टक्कर देती हुई दिखाई देंगी। आइये जानते हैं फरवरी में रिलीज होने वाली कुछ खास मूवीज।
सुपरस्टार रजनीकांत फरवरी में अपनी फिल्म 'लाल सलाम' के साथ दर्शकों के सामने होंगे। इसे लेकर दर्शकों में खासा एक्साइटमेंट है। लाल सलाम का सामना बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की 'तेरी बातों में उलझा जिया' से होगा।
9 फरवरी को रिलीज हो रही हैं 5 फिल्में
फरवरी महीने में एक साथ 5 फिल्में रीलीज हो रही हैं। अब देखना ये है कि इन फिल्मों में से दर्शक किसे प्यार देते हैं। जेलर के बाद से रजनीकांत की नेक्स्ट रिलीज यानि लाल सलाम को लेकर माहौल काफी टाइट दिखाई दे रहा है।

थलाइवा वर्सेस शाहिद कपूर


जहां एक तरफ साउथ सुपरस्टार अपनी मूवी लाल सलाम को लेकर पूरी तैयारियों में हैं वहीं दूसरी और शाहिद कपूर की ‘तेरी बातों में उलझा जिया’ को लेकर खासे उत्साहित हैं। इस मूवी में शहीद के साथ साथ कृति सेनन भी अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। एक तरफ जहां 'लाल सलाम' एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है जिसमें अभिनेता रजनीकांत के अलावा विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिका में हैं। वहीं दूसरी तरफ 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया: एन इम्पॉसिबल लव स्टोरी' एक कॉमेडी मूवी है। इसमें कृति सेनन एक रोबोट की भूमिका में हैं, जिससे शाहिद कपूर को प्यार हो जाता है।

लवर (Lover)
जो अपनी फिल्म 'गुड नाइट' से दर्शकों के बीच मनिकंदन ने हीरो वाली इमेज सेट ली है वो 'लवर' में रोमांटिक ड्रामा के हीरो बनकर आ रहे हैं। ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी।

सायरन (Siren)
पोन्नियन सेल्वन की सक्सेस के बाद अब जयम रवि 'सायरन' नाम की एक फिल्म के साथ एंटरटेन करने को तैयार हैं। एंटनी भाग्यराजा इस फिल्म के साथ बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। ये फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

डबल आइस्मार्ट और शैतान
इसके बाद आठ मार्च को जिगरी दोस्त संजय दत्त और अजय देवगन बॉक्स ऑफिस पर आमने सामने होंगे। संजय की 'डबल आइस्मार्ट' और अजय देवगन की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म एक साथ रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो