scriptभाभी श्रीदेवी की इस जिद ने डाली थी दो सगे भाईयों में फूट! बोनी और अनिल में हो गई थी जबरदस्त लड़ाई | mr india shoot sridevi fees cause fight between boney kapoor and anil | Patrika News

भाभी श्रीदेवी की इस जिद ने डाली थी दो सगे भाईयों में फूट! बोनी और अनिल में हो गई थी जबरदस्त लड़ाई

locationमुंबईPublished: Jan 20, 2023 04:53:16 pm

Submitted by:

Riya Jain

एक बार फिल्म के सेट पर दोनों भाईयों अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) और बोनी कपूर ( Boney Kapoor ) के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई थी। इसका कारण थीं श्रीदेवी ( sridevi )।
 

sridevi_anil_and_boney_kapoor.jpg

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऑनस्क्रीन जोड़ियों ने हमेशा ही धमाल मचाया है। उन में से एक थी एक्टर अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) और श्रीदेवी की जोड़ी। इन दोनों स्टार्स ने न जाने कितनी फिल्मों में साथ काम किया। लेकिन अनिल और श्रीदेवी के साथ सबसे ज्यादा फिल्में प्रोड्यूसर बोनी कपूर ( Boney Kapoor ) ने बनाई हैं। इन तीनों की तिगड़म ने कई हिट मूवीज दी। उनमें से एक थी आइकॉनिक फिल्म ‘ मिस्टर इंडिया ( Mr India )’ । पर क्या आप जानते हैं, एक बार इस फिल्म के सेट पर दोनों भाईयों के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई थी। इसका कारण थीं श्रीदेवी।

20lamhe9.jpg

यह किस्सा अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया की शूटिंग के दौरान हुआ। कहा जाता है कि उस वक्त श्रीदेवी अपनी हर फिल्म के लिए करीबन 8 से 9 लाख रुपए चार्ज करती थीं। लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने बोनी कपूर से 10 लाख रुपए की मांग की थी। पर बोनी कपूर ने उनकी इस शर्त को मंजूर कर एक्ट्रेस को 11 लाख रुपए ऑफर किए थे। जब इस बात का पता अनिल कपूर को चला तो वह काफी नाराज हो गए थे।

anil-sridevi-b4c5.jpg

अनिल का बोनी कपूर पर गुस्सा फूट पड़ा। दरअसल इस फिल्म में अनिल कपूर ने भी पैसे लगाए थे और वह नहीं चाहते थे के किसी भी हाल में फिल्म को लेकर कोई भी फिजूल खर्च हो। लेकिन बोनी कपूर द्वारा श्रीदेवी को ज्यादा पैसे दिए जाने की बात सामने आते ही अनिल अपने बड़े भाई से बहुत नाराज हो गए थे। यहां तक की गुस्से में आकर अनिल फिल्म की शूटिंग छोड़ कर चले गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो