मृणाल के हाथ लगी जॉन की बड़ी फिल्म, जानिए कैसा होगा किरदार
Amit Kumar Singh
Publish: Sep, 02 2018 01:42:56 (IST)
मृणाल के हाथ लगी जॉन की बड़ी फिल्म, जानिए कैसा होगा किरदार

जॉन अब्राहम इस फिल्म में डीसीपी संजीव कुमार के किरदार में नजर आएंगे जिन्होंने बटला हाउस मुठभेड़ का नेतृत्व किया था।

फिल्म 'एयरलिफ्ट' और 'सत्यमेव जयते' के बाद भूषण कुमार और निखिल आडवाणी ने 'बटला हाउस' के लिए एक-दूसरे से हाथ मिलाया है। इस फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट करेंगे। जॉन अब्राहम इस फिल्म में डीसीपी संजीव कुमार के किरदार में नजर आएंगे जिन्होंने बटला हाउस मुठभेड़ का नेतृत्व किया था। यह थ्रीलर ड्रामा रितेश शाह लिखेंगे जो पहले भी निखिल के साथ काम कर चुके हैं। यह प्रोजेक्ट प्री-प्रोडक्शन में है और जल्द ही फ्लोर पर जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माताओं ने इस फिल्म के लिए मृणाल ठाकुर को लीड हीरोइन के लिए कास्ट किया है।

मृणाल के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट
रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर 'बटला हाउस' में अभिनय करेंगी। हालांकि, अभी तक यह क्लीयर नहीं है कि वह जॉन अब्राहम के अपोजिट नजर आएंगी या किसी और के सामने। ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस का अब तक का यह सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है। इस फिल्म में बटला हाउस ऑपरेशन से जुड़े हरेक पक्ष को दर्शाया जाएगा। मृणाल को इस ग्रिटी ड्रामा में देखना बहुत ही दिलचस्प होगा।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगी
बता दें कि मृणाल कई साल तक एकता कपूर के लीडिंग टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में काम करने के बाद अब बॉलीवुड की आगामी फिल्म 'लव सोनिया' से डेब्यू कर रही हैं। इसके बाद वह ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' में नजर आएंगी। 'बटला हाउस' उनका तीसरा बड़ा प्रोजेक्ट होगा।

डीसीपी के किरदार में जॉन
'बटला हाउस' दिल्ली में पुलिस और आतंकवादी ग्रु्रप इंडियन मुजाहिद्दीन के बीच हुई मुठभेड़ पर आधारित होगी। इस एनकाउंटर के बारे में तरह-तरह की राय है। कुछ पुलिस का दावा है कि यह मुठभेड़ एक सोची समझी साजिश थी। इस मामले की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए निखिल आडवाणी ने बताया कि था कि वह बटला हाउस ऑपरेशन के हरेक पक्ष को ध्यान में रखकर फिल्म बनाएंगे। उन्होंने बताया कि इस एनकाउंटर को तीन अलग-अलग पक्षों मे देखा जाएगा। जॉन अब्राहम, डीसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका निभाएंगे जो आठ प्रेसिडेंट अवॉड्र्स जीत चुके हैं जिनमें एक बटला हाउस ऑपरेशन के लिए मिला है।