script40 पार इन दिग्गज एक्टर्स को सबसे हैंडसम मानती हैं मृणाल ठाकुर, नाम चौंका देंगे | Mrunal Thakur: Hrithik Roshan and John Abraham are the hotte men | Patrika News

40 पार इन दिग्गज एक्टर्स को सबसे हैंडसम मानती हैं मृणाल ठाकुर, नाम चौंका देंगे

locationमुंबईPublished: Aug 07, 2019 03:45:33 pm

मृणाल का कहना है कि जॉन अब्राहम और ऋतिक रोशन आज बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं….

Mrunal Thakur

Mrunal Thakur

मृणाल ठाकुर को टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ की बुलबुल के रूप में पहचाना जाता है। इसके बाद मृणाल ( Mrunal Thakur ) ने अंतरराष्ट्रीय फिल्म ‘लव सोनिया’ से एक्टिंग में डेब्यू किया था और अब ऋ़तिक रोशन Hrithik Roshan ) स्टारर फिल्म ‘सुपर 30’ से बॉलीवुड में एंट्री की है। ‘सुपर 30’ के बाद मृणाल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली जॉन अब्राहम ( John Abraham ) की फिल्म ‘बाटला हाउस’ में नजर आएंगी। मृणाल का कहना है कि जब मैं ‘सुपर 30’ की शूटिंग कर रही थीं तो निखिल आडवाणी से मिली थीं। उस समय उन्होंने मुझे फिल्म ‘बाटला हाउस’ ऑफर की। मैंने उनकी फिल्म ‘डीडे’ देखी थी इसलिए मैंने उन्हें तुरंत हां कह दी। वो ऐसे सब्जेट पर फिल्म बनाने वाले सर्वश्रेष्ठ डायरेक्टर्स में से एक हैं।

hrithik roshan

संजीव कुमार से प्रेरित हैं ‘बाटला हाउस’
मृणाल ठाकुर का कहना है कि बाटला हाउस सबसे विवादास्पद मुठभेड़ों में से एक है। मैं इसके बारे में डिप से तो नहीं जानती हूं, लेकिन शूटिंग शुरू करने से पहले निखिल समझाया था यह दिल्ली के बाटला हाउस पर हुई मुठभेड़ पर बेस्ड है। जिसमें कई लोग मारे गए थे और उस मुठभेड़ में संजीव कुमार बच गए थे और यह फिल्म उनसे प्रेरित है। मृणाल का कहना है कि यह मैं हाल ही में संजीव कुमार यादव की पत्नी और पत्रकार शोभना से मिली थी। उनका किरदार काफी चुनौतीपूर्ण है।

john abraham

जॉन के साथ काम करना मेरे लिए बड़ी बात
मृणाल ठाकुर का कहना है कि जॉन अब्राहम से मंजे हुए कलाकार के साथ काम करना मेरे के लिए बड़ी बात है। शूटिंग की शुरुआत में तो मैं थोड़ा सहज नहीं थी, लेकिन बाद में सबकुछ ठीक हो गया।

जॉन और ऋतिक सबसे हैंडसम एक्टर
मृणाल का कहना है कि जॉन अब्राहम और ऋतिक रोशन आज बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं। मुझे उनके साथ पारी शुरुआत करने का मौका मिला है। वे दोनों मेरे मजबूत स्तंभ हैं। अभी मैं इंडस्ट्री में नई हूं और वे मेरा भरपुर सपोर्ट कर रहे हैं। मैं और भी कई अभिनेताओं के साथ काम करना पसंद करूंगी। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी उम्र कितनी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो