MTV India Music Summit 2019 : इस दिग्गज के गायन की मुरीद हुईं 'आशा भोंसले', मंच पर पहुंच किया प्रणाम
rohit sharma
| Updated: 06 Oct 2019, 12:34:40 PM (IST)
MTV India Music Summit 2019 : इस दिग्गज के गायन की मुरीद हुईं 'आशा भोंसले', मंच पर पहुंच किया प्रणाम

MTV India Music Summit 2019 में 'द गोल्डन वॉयस' सेशन में उस्ताद Rashid Khan ने ठुमरी परंपरा को सेलिब्रेट किया। इस दौरान उन्होेंने 'याद पिया की आए' गाया। खास बात यह रही कि उनके सेशन को सुनने खुद लीजेंडरी सिंगर Asha Bhosle वहां मौजूद थीं।

राजस्थान पत्रिका के पेट्रनशिप में आयोजित रेमंड एमटीवी इंडिया म्यूजिक समिट 2019 ( MTV India Music Summit 2019 ) का आयोजन जोरो से चल रहा है। म्यूजिक समिट में 'द गोल्डन वॉयस' सेशन में उस्ताद राशिद खान ( Rashid Khan ) ने ठुमरी परंपरा को सेलिब्रेट किया। इस दौरान उन्होेंने 'याद पिया की आए' गाया। खास बात यह रही कि उनके सेशन को सुनने खुद लीजेंडरी सिंगर आशा भोंसले ( Asha Bhosle ) वहां मौजूद थीं।

rashidd.png

आशा भोंसले ने अपने सेशन 'इन आंखों की मस्ती के' के दौरान उस्ताद राशिद खान के गायन की तारीफ की थी। जब राशिद खान ने सेशन के दौरान 'आओगे जब तुम साजना' गाया तो आशा भोंसले खुद को रोक नहीं पाईं और वह उठकर मंच पर चली गईं।

ashaa.png

उन्होंने इस गाने पर राशिद खान के साथ सुर से सुर मिलाए। दोनों ने साथ में यह गाना गाया। इतना ही नहीं वह उनकी गायिकी से इतनी प्रभावित हुईं कि मंच पर ही उन्हें प्रणाम किया। साथ ही राशिद खान के गायन की काफी तारीफ भी की।

rashid.png

बता दें कि आशा ने अपने सेशन में प्रसून जोशी ( Prasoon Joshi ) से बात करते हुए बताया था कि जब उन्होंने 'आओगे जब तुम साजना' पहली बार सुना था तो वह काफी प्रभावित हुई थीं। उस वक्त वह इसके गायक का नाम नहीं जानती थीं। साथ ही उन्होेंने सेशन के दौरान अपने अंदाज में इस गाने को गाया भी था।