लक्ष्मी बॉम्ब टाइटल पर Mukesh Khanna को ऐतराज, पूछा- क्या आप अल्लाह बॉम्ब या बदमाश जीसस फिल्म का नाम रख सकते हैं?

By: Neha Gupta
| Published: 27 Oct 2020, 10:59 PM IST
लक्ष्मी बॉम्ब टाइटल पर Mukesh Khanna को ऐतराज, पूछा- क्या आप अल्लाह बॉम्ब या बदमाश जीसस फिल्म का नाम रख सकते हैं?
Mukesh Khanna on Laxmmi Bomb title

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के टाइटल पर ऐतराज जताया है। उन्होंने इसे डिफ्यूज करने की अपील की है।

नई दिल्ली | अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। फिल्म लगातार विवादों में फंसती जा रही है। आए दिन इसका बहिष्कार (Boycott) किया जा रहा है। अब हाल ही में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने लक्ष्मी बॉम्ब पर अपना निशाना साधा है। वो पिछले कुछ दिनों में कई लोगों को निशाने पर ले चुके हैं और अब उन्होंने अक्षय की फिल्म के नाम पर ऐतराज जताया है। उऩ्होंने फिल्म को डिफ्यूज करने को कहा है। मुकेश खन्ना ने वीडियो जारी करते हुए ये सवाल उठाया है कि क्या लक्ष्मी बॉम्ब टाइटल (Laxmmi Bomb title) से कोई फिल्म रिलीज होनी चाहिए? उन्होंने फिल्म को बैन करने की मांग नही की है लेकिन इसके टाइटल को बदलने की बात बोली है।

'मन्नत' को बेचने के सवाल पर Shah Rukh Khan ने इस तरह दिया जवाब, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

लक्ष्मी के साथ बॉम्ब शब्द जोड़े जाने पर ऐतराज

मुकेश खन्ना ने कहा कि फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है तो कह नहीं सकते कि कैसी है? इसलिए बैन की मांग तो ठीक नहीं है लेकिन इसके टाइटल पर ध्यान दें तो लक्ष्मी के साथ बॉम्ब जोड़ना एक शरारत जैसा लग रहा है। ये एक कॉमर्शियल सोच है। लेकिन क्या ऐसा होना चाहिए। मेरे हिसाब से नहीं। क्या आप अल्लाह बॉम्ब या बदमाश जीसस फिल्म का नाम रख सकते हैं? नहीं। तो फिर लक्ष्मी बॉम्ब कैसे? ये चालाकी फिल्मी लोग इसलिए करते हैं कि वो जानते हैं कि इसमें शोर मचेगा। लोग चिल्लाएंगे, फिर चुप हो जाएंगे लेकिन लगे हाथों फिल्म का प्रमोशन हो जाएगा। फिल्म तो रिलीज होनी ही है। लोग टूट पड़ेंगे फर्स्ट शो थिएटर पर देखने के लिए कि क्या है इस फिल्म में? क्या है फिल्म के टाइटल का मतलब? ये होता आया है, होता रहेगा। इसे रोकना पड़ेगा !

मुकेश खन्ना ने कहा- टाइटल को करो डिफ्यूज

उन्होंने आगे कहा कि ये जनता ही कर सकती है। एक बात तो साफ है कि इन कॉमर्शियल लोगों में हिंदुओं का डर या खौफ रत्ती भर भी नहीं है। वो उन्हें सहिष्णु मानते हैं। सॉफ्ट टार्गेट समझते हैं। उन्हें पता है किसी और धर्म या संप्रदाय से ये पंगा लेकर तलवारें निकल आएंगी। इसलिए उनको लेकर फिल्म के टाइटल नहीं बनाते। लक्ष्मी बॉम्ब उन्ही में से एक है डिफ्यूज करो इसे।

Akshay Kumar