scriptआतंकी बेटे के परिवार के संघर्ष की कहानी है ‘मुल्क’ | Mulk trailer: Taapsee and Rishi fight against the system | Patrika News

आतंकी बेटे के परिवार के संघर्ष की कहानी है ‘मुल्क’

Published: Jul 10, 2018 08:16:29 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इसने दिल को सुन्न कर देने वाले सभी दृश्यों को ईमानदारी के साथ सबके सामने रखा है।

Mulk Movie

Mulk Movie

अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘मुल्क’का ट्रेलर बताता है कि यह उनकी अब तक की पेशकश से बिल्कुल अलग है। बेटे के आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के बाद एक मुस्लिम परिवार को शिकार बनाया जाना आज के समय में प्रसांगिक है। इससे पहले कोई भी नहीं सोच सकता था कि यह कितना मुश्किल होगा।
सुन्न कर देने वाले दृश्य:
‘मुल्क’के ट्रेलर में कुछ भी छिपा नहीं है। इसने दिल को सुन्न कर देने वाले सभी दृश्यों को ईमानदारी के साथ सबके सामने रखा है। ट्रेलर से हमें पता चलता है कि प्रतीक बब्बर एक मुस्लिम परिवार का बेटा है। इस कारण परिवार पर आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगता है।
हिंदुत्व का भी पक्ष:
करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर में अभियुक्त के परिवार को शिकार बनाते हुए और पाकिस्तानी राष्ट्र-विरोधी के रूप में दिखाया गया है। साथ ही इसमें एक पक्ष हिंदुत्व का भी है। इस ट्रेलर में अदालत के भी कई दृश्य हैं और इसमें तापसी पन्नू और आशुतोष राणा आतंकी आरोपी के लिए और उसके खिलाफ एक-दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देंगे।
‘मुल्क’तीन अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में हैं। वह एक बार फिर अपने किरदार को मजबूती से पेश करते हुए दिखाई दिए हैं।
आतंकी बेटे के परिवार के संघर्ष की कहानी है 'मुल्क'
अमिताभ से ली प्रेरणा:

बता दें कि फिल्म ‘मुल्क’ में तापसी पन्नू वकील के किरदार में नजर आएंगी। उन्होंने अपने किरदार की तैयारी के लिए रियल लाइफ वकील की मदद ली। साथ ही उन्होंने इस किरदार के लिए महानायक अमिताभ बच्चन से भी प्रेरणा ली। बता दें कि तापसी ने फिल्म ‘पिंक’ में अमिताभ के साथ काम किया है। इस फिल्म में अमिताभ ने वकील का किरदार निभाया था। तापसी का मानना है कि वह अमिताभ बच्चन के उस किरदार के थोड़ा सा भी करीब आ सके तो मतलब वह यह रोल निभाने में कामयाब रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो