scriptबॉलीवुड सितारों ने 26/11 के पीडि़तों को श्रद्धांजलि अर्पित की | Mumbai attack :Amitabh other Bollywood stars pay homage to victims | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड सितारों ने 26/11 के पीडि़तों को श्रद्धांजलि अर्पित की

बॉलीवुड सितारों ने 26/11 के पीडि़तों को श्रद्धांजलि अर्पित की…

Nov 26, 2017 / 07:51 pm

भूप सिंह

Amitabh_Bachchan

Amitabh_Bachchan

अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर और सुनील शेट्टी सहित बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने रविवार को 26/11 मुंबई आतंकवादी हमलों की नौंवी बरसी पर हमले के पीडि़तों को श्रद्धांजलि अर्पित की। पाकिस्तान स्थित लश्कर-ए-तैयबा ने 26 नवंबर 2008 को मुंबई में सिलसिलेवार हमले किए थे, जिसमें 160 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी और 300 से अधिक लोग घायल हो गए थे।

दिग्गज हस्तियों ने पीडि़तों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ट्वीट किया :

अमिताभ बच्चन : 26/11, हमारी आत्माओं पर हमलों की एक भयानक याद।

ऋषि कपूर : और इस भयंकर अपराध के अपराधी अब भी जीवित हैं!

अनुपम खेर : हमारे देश में 26/11 के हमले। कभी न माफ किए जाने वाले, कभी न भूलने वाले।

सुनील शेट्टी : सिर्फ चेहरे और नाम ही नहीं हैं, बल्कि शहर और देश के प्रति निस्वार्थ सेवा की गाथाएं! 26/11 के शहीदों को सलाम।

रवीना टंडन : 26/11, कभी न माफ किए जाने वाले, कभी न भूलने वाले। 26/11 के लिए न्याय मिले। आरोपी अब भी आजाद घूम रहे हैं।

रेणुका शहाणे : 26/11 के हमलों में जान गंवाने वाले सभी निर्दोष नागरिकों, पुलिस कर्मियों, एनएसजी अधिकारियों को दिल से याद करते हैं।

अली फजल : उस दिन जान गंवाने वालों के लिए मेरी प्रार्थना। उनके लिए जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया और मेरे कुछ परिचित जिन्होंने अपनी जिंदगी गवां दी। वह दिन हम सभी से जुड़ा है।

राजकुमार राव : एक बड़ा सलाम।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए 26/11 मंबई हमले के पीड़ितों को श्रद्धांजलि दी और सुरक्षाकर्मियों की शहादत पर उन्हें नमन किया। उन्होंने कहा कि आतंकवाद ने विश्व की मानवता को ललकारा है, इसलिए दुनिया की सभी मानवतावादी शक्तियों को एकजुट होना होगा। इसके अलावा पीएम मोदी ने संविधान दिवस के मौके पर संविधान निर्माताओं को भी याद किया। प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को गुजरात में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित कई बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने चाय पीते हुए सुना।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड सितारों ने 26/11 के पीडि़तों को श्रद्धांजलि अर्पित की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो