Sushant Singh Rajput मामले को कवर कर रहे मीडियाकर्मियों की गाड़ियों का मुंबई पुलिस ने काटा चालान, देखें वीडियो

By: Shweta Dhobhal
| Published: 25 Aug 2020, 09:28 PM IST
Sushant Singh Rajput मामले को कवर कर रहे मीडियाकर्मियों की गाड़ियों का मुंबई पुलिस ने काटा चालान, देखें वीडियो
Mumbai Police Cut Challan Vehicles Media Persons Covering Sushant Case

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस ( Sushant Singh Rajput Case) में मीडिया हर चीज़ को कवर कर रही है और पल-पल की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही है। ऐसे में मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें उन्होंने मीडियाकर्मियों की खड़ी गड़ियों का चालना काट दिया है।

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) को लेकर तेजी से जांच बढ़ती है। सीबीआई को केस ( CBI Investigate Sushant Case) सौंपने के बाद लगातार केस में कई बड़े खुलासे किए जा रहे हैं। सुशांत के सभी चाहने वालों की नज़रें केस की हर हलचल पर बनी हुई है। सब बस यही चाहते हैं कि सुशांत की यह उलझी हुई गुत्थी सुलझे। ऐसे में मीडिया ( Media Houses cover Sushant Singh Rajput Case ) भी सुशांत केस में अपनी नज़रे लगाए बैठे है। इस बीच यह खबर भी सामने आ रही है कि मुंबई पुलिस ने मीडियाकर्मियों के गाड़ी के चालन काट दिए। जिसे सभी मीडियाकर्मी काफी परेशान है।

इंस्टाग्राम के पेज बॉलीवुड तड़का ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें कुछ मीडियाकर्मी पुलिस ऑफिसर के पीछे भागते हुए नज़र आ रहे हैं। साथ ही वह लगातार उनसे कई सवाल भी पूछ रहे हैं। दरअसल, पुलिस के पीछे भाग रहे मीडियाकर्मियों की गाड़ियों का चालान काट दिया गया है। वीडियो में सभी रिपोर्ट्स ( Media Reports ) और कैमरामैन ( Cameraman ) पुलिस से इसकी वजह पूछ रहे हैं। साथ कह रहे हैं कि वह इतने दिनों से यहां आ रहे हैं। तब उनकी गाड़ियों का चालान नहीं काटा गया, लेकिन आज क्यों? वह उन्हें यह भी पूछते हैं कि क्या उन्होंने मुंबई पुलिस के कहने पर ऐसा किया है। जिस पर पुलिस ऑफिसर कोई जवाब नहीं देते हैं और गाड़ी में बैठ जाते हैं। मुंबई पुलिस का मीडियाकर्मियों संग ऐसा बर्ताव देख सभी काफी निराश हैं।

सुशांत सिंह राजपूत मामले केस ( Sushant Singh Rajput Case ) को मीडिया शुरूआत से ही कवर कर रही है। मीडिया के माध्यम से ही लोगों को केस के हर नए पहलू की जानकारी दी जा रही है। ऐसे में यह वीडियो देखने के बाद एक बार फिर से मुंबई पुलिस ( Again raise question on Mumbai Police ) सवालों के घेरे में आ गई है। बता दें मुंबई पुलिस पर पहले से ही सुशांत मामले में ठीक तरह से जांच ना करने और बिहार पुलिस ( Bihar Police ) को सहयोग ना करने के आरोप पहले ही लग चुके हैं। शुरूआत से पहले मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पल्ला झाड़ती हुईं आई है।