scriptमुमताज के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, निधन की खबर से बॉलीवुड में मचा बवाल, वीडियो में जाने असली सच्चाई | Mumtaz death hoax news, daughter says my mama fit and healthy | Patrika News

मुमताज के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, निधन की खबर से बॉलीवुड में मचा बवाल, वीडियो में जाने असली सच्चाई

Published: Apr 29, 2018 01:48:57 pm

इससे पहले भी अमिताभ बच्चन, दीलिप कुमार और विनोद खन्ना सहित कई दिग्गज स्टार्स के निधन की झूठी अफवाह सोशल मीडिया पर उड़ चुकी है….

mumtaz

mumtaz

आजकल सोशल मीडिया पर सेलेब्स की मौत की अफवाह उड़ना आम हो चला है। शुक्रवार रात से अफवाह उड़ रही हैं कि दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। यह खबर व्हाट्सएप पर देखते ही देखते आग की तरह फैल गई है। साथ ही ऐसा भी एक मैसेज खूब वायरल हो रहा है कि बुजुर्ग अभिनेत्री सो रही थी उस दौरान उनका निधन हो गया।

हालांकि, उनके परिवार ने इन सभी रिपोर्ट्स को अफवाह करार देते हुए पुष्टि की मुमताज जिंदा और बिल्कुल स्वस्थ्य हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी सेलेब्स के निधन की सोशल मीडिया पर झूठी अफवाहें उड़ी हों, इससे पहले भी अमिताभ बच्चन , दीलिप कुमार और विनोद खन्ना सहित कई दिग्गज स्टार्स के निधन की झूठी अफवाह सोशल मीडिया पर उड़ चुकी है।

mumtaz

मुमताज के निधन पर बेटी तान्या ने तोड़ी चुप्पी
मुमताज के निधन की अफवाहों के बाद उनकी छोटी बेटी तान्या माधवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर उनकी मां के स्वस्थ्य और जिंदा होने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि वह इन दिनों रोम में हैं। वीडियो में तान्या ने कहा कि सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि मेरी मां अच्छी नहीं, उनका निधन हो गया हैं, लेकिन मैं अपने प्रशंसकों बताना चाहती हूं कि मेरी मां बिल्कुल स्वस्थ्य हैं उन्हें कुछ नहीं हुआ है। यह सिर्फ कोरी अफवाहें हैं। वह इन दिनों मेरे साथ रोम में हैं और आज हम एक बगीचे के लिए कुछ पौधे खरीदने के लिए जाने की तैयारी कर रहे हैं।

mumtaz

तान्या ने शेयर की मुमताज की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो
इसके साथ ही तान्या ने अपनी मां मुमताज की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा कि इन तस्वीरों में देख ले की मेरी मां कितनी फिट और स्वस्थ्य हैं। तो ऐसे में आपने सोशल मीडिया पर कुछ भी पढ़ा है वो सिर्फ अफवाहें हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो