scriptAIB Roast : आमिर ने दी सफाई, कहा- पहले हो गए थे भावुक | My reaction was more emotional than moralistic says Aamir Khan | Patrika News

AIB Roast : आमिर ने दी सफाई, कहा- पहले हो गए थे भावुक

Published: Mar 04, 2015 03:07:00 pm

मैनें इस शो को हिंसक कहा, मेरा मतलब था, जिन फिल्मों में हम हिंसा दिखाते है,वह काल्पनिक होती है लेकिन गर्ल असली होती है

मुंबई। एआईबी वीडियो पर विवाद अभी पूरी तरह से थमा नहीं है कि आमिर खान फिर बयान दिया है। लगता है आमिर अपने पुराने बयान पर सफाई दे रहे है। आमिर का कहना है कि उनका बयान नैतिकता पर नहीं था बल्कि बेहद भावुक था।

एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने कहा, मैं जानता हूं कि जब आप रोस्ट साइन करते है, तो इसमें आप एक दूसरे की इनसल्ट करते है। लेकिन शो में उन लोगों को भी टारगेट किया गया जो उसका हिस्सा नहीं थे, जैसे फरीदा जलाल, रीमा लागू और एक ब्यूटीफुल यंग गर्ल जिसे मैं दिल से चाहता हूं।

मैं उस यंग खूबसूरत गर्ल को तब से जानता हूं जब वह बच्ची थी। वह जातिवाद और मजाक का शिकार हुई। उसे इस बारे में नहीं पता था कि लाइव ऑडियंस उसे देखकर रही है और वह खुद को नहीं बचा सकती। मैनें इस शो को हिंसक कहा, मेरा मतलब था, जिन फिल्मों में हम हिंसा दिखाते है, वह काल्पनिक होती है लेकिन यंग गर्ल असली होती है, लेकिन यह लड़की असली है। ऎसे में मेरा रिएक्शन इमोशनल थी नैतिक नहीं।

गौरतलब है कि आमिर ने विवादित शो की आलोचना करते हुए इसे “वाइलेंट” शो बताया था और करण और अर्जुन के शो का हिस्सा होने की भी निंदा की थी। इसके बाद कई लोगों भाषण और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का हवाला देते हुए आमिर का विरोध किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो