scriptSRK का रोमांस 2 घंटे का और मेरा सिर्फ 2 मिनट काः इमरान हाशमी | My style of Romance is different from Shahrukh khan: Emraan hashmi | Patrika News
बॉलीवुड

SRK का रोमांस 2 घंटे का और मेरा सिर्फ 2 मिनट काः इमरान हाशमी

रोमांस का ब्रांड पूछे जाने पर इमरान हाशमी ने कहा कि शाहरूख की फिल्म में प्यार को खत्म होने में दो घंटे का वक्त लगता हैवहीं मेरी फिल्म में सिर्फ दो मिनट में खत्म हो जाता है

Emraan Hashmi

Emraan Hashmi

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी का कहना है कि रोमांस का उनका ब्रांड शाहरुख खान से बिल्कुल अलग है। रोमांस का ब्रांड पूछे जाने पर इमरान हाशमी ने हल्के-फुल्के अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि शाहरूख की फिल्म में प्यार को खत्म होने में दो घंटे का वक्त लगता है। वहीं मेरी फिल्म में यह सिर्फ दो मिनट में खत्म हो जाता है। शाहरुख की फिल्मों में लड़की को पाने में वक्त लगता है वहीं मेरी फिल्मों में कोई इंतजार नहीं होता है।

सीरियल किसर के नाम से जाने जाने वाले इमरान हाशमी ने कहा है कि मैं उस छवि से बाहर आ चुका हूं लेकिन आप सब नहीं। यह मेरे साथ जुड़ा हुआ है। मैं इससे नहीं भागता। मैं यह नहीं सोचता कि जो मैं करता हूं वो फिल्म में होगी या गाने में।

गौरतलब है कि इमरान इन दिनों टी-सीरीज के म्यूजिक वीडियो मैं रहूं या ना रहूं में काम कर रहे हैं। इसमें उनके साथ ईशा गुप्ता भी नजर आ रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / SRK का रोमांस 2 घंटे का और मेरा सिर्फ 2 मिनट काः इमरान हाशमी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो