scriptबॉलीवुड में मेरी प्रतिभा का सही उपयोग नहीं हुआ : नीतू चंद्रा | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड में मेरी प्रतिभा का सही उपयोग नहीं हुआ : नीतू चंद्रा

6 Photos
6 years ago
1/6
अभिनेत्री नीतू चंद्रा का कहना है कि अपनी अभिनय क्षमता के चलते वह बॉलीवुड के तीन सुपरस्टार खान अभिनेताओं के साथ काम करने की हकदार हैं।
2/6
नीतू ने अपने कॅरियर का आगाज प्रियदर्शन की फिल्म गरम मसाला से किया था, लेकिन पिछले कुछ सालों से वह ज्यादा फिल्मों में नहीं नजर आई हैं।
3/6
यह पूछे जाने पर कि उनके कॅरियर में क्या गलत हुआ, तो उन्होंने कहा कि उन्हें ज्यादा फिल्मों के प्रस्ताव नहीं मिले और निजी जीवन में भी उन्हें मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा।
4/6
नीतू इन दिनों लॉस एंजेलिस में हैं। उन्होंने दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा, मैंने अपने पिता को चार साल पहले खो दिया। उन्हें कैंसर था, इसलिए एक तरह से मैं अपने परिवार पर ही ध्यान दे रही थी।
5/6
मेरा एक प्रोडक्शन हाउस है और मेरे प्रोडक्शन की फिल्म मिथिला मखान ने राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है। मैंने एक ग्रीक फिल्म भी की है। तो हां, मैं गुणवत्तापूर्ण काम कर रही हूं, लेकिन दुर्भाग्य से जैसा मैं चाहती थी, वैसा नहीं हुआ और मुझे ज्यादा प्रस्ताव नहीं मिले।
6/6
उन्होंने कहा, मैं निश्चित रूप से शाहरुख खान या सलमान खान के साथ काम करने की हकदार हूं, लेकिन सिनेमा में मेरी प्रतिभा का उपयोग नहीं हुआ।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.