Naagin 4: नागिन 4 का प्रोमो रिलीज, खुलेगा मंदिर में दफन जहरीला राज

By: Subodh Tripathi
| Published: 22 Jun 2020, 05:11 PM IST
Naagin 4: नागिन 4 का प्रोमो रिलीज, खुलेगा मंदिर में दफन जहरीला राज
नागिन 4

नागिन 4 का प्रोमो रिलीज, खुलेगा मंदिर में दफन जहरीला राज

एकता कपूर के शो नागिन 4 का प्रोमो रिलीज हो गया है। जिसमें बताया गया कि जल्दी लाल टेकड़ी मंदिर का राज खुलने वाला है। क्योंकि लॉकडाउन के कारण इस शो की शूटिंग रुक गई थी । इस कारण फिर से शुरू होने वाले इस शो में क्लाइमेक्स टेलीकास्ट किया जाएगा। इसके बाद naagin 5 की तैयारी शुरू हो जाएगी।

आपको बता दें कि कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर नागिन 4 का प्रोमो शेयर किया है। जिसमें बताया गया कि सबसे जहरीली कहानी में अब खुलने जा रहा है मंदिर में दफन जहरीला राज खत्म होगा आपका इंतजार....। इस राज को जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

हालांकि नागिन के नए एपिसोड टीवी पर कब से टेलीकास्ट होंगे, इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन नागिन फोर में लाल टेकड़ी मंदिर के राज को जानने के लिए अब तक कईयों की जान जा चुकी है। इस शो में निया शर्मा, विजेंद्र कुमेरिया लीड रोल में है। रश्मि देसाई, जैस्मिन भसीन और सायंतानी घोष ने भी नागिन फोर में अहम भूमिका निभाई है ।लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग पर लगे ब्रेक के चलते नागिन 4 को अब आनन-फानन में खत्म किया जा रहा है। इसके बाद एकता कपूर ने कहा नागिन फोर की एंडिंग काफी धमाकेदार होगी। जिसके बाद naagin5 पर काम किया जाएगा । जिसकी कहानी बेहद खास और रोमांचक होगी।