scriptशाहरुख-दीपिका की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का ये सीन पढ़ा रहा है कोरोना से बचाव का पाठ | nagpur police tweet poster of shahrukh khan deepika film social distan | Patrika News

शाहरुख-दीपिका की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का ये सीन पढ़ा रहा है कोरोना से बचाव का पाठ

Published: Apr 07, 2020 04:27:22 pm

Submitted by:

Neha Gupta

शाहरुख (Shah Rukh Khan) और दीपिका (Deepika Padukone) की सोशल डिस्टेंसिंग पर क्यों हो रही चर्चा?
कोरोना वायरस (coronavirus) से बचा सकता है शाहरुख-दीपिका का ये सीन
नागपुर पुलिस ने शेयर किया मजेदार मीम

06_04_2020-chennai_20168684.jpg

नई दिल्ली | कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए देश में लगातार जनता को घर पर रहने की और सोशल डिस्टेंसिंग का मतलब समझाया जा रहा है। अब इसी बात को समझाने के लिए नागपुर पुलिस ने एक बेहतरीन तरीका निकाला है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की मदद से इस बात को समझाने का प्रयास किया गया है। साथ ही इसमें मजेदार कैप्शन भी ऐड किया गया है ताकि लोग सोशल डिस्टेंसिंग का मतलब जान पाएं।

https://twitter.com/hashtag/NagpurPolice?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

नागपुर पुलिस ने शाहरुख खान और दीपिका की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के एक सीन का पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस पोस्टर में साफ देखा जा सकता है कि किंग खान और मस्तानी एक दूसरे के कुछ दूरी पर बैठे हुए हैं। उनके बीच की दूरी पर लिख दिया गया है ‘सोशल डिस्टेंसिंग’, जो सबसे जरूरी है।

https://twitter.com/Mrinalini_1/status/1246704348433764352?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा फोटो के साथ कैप्शन में लिखा गया है- सोशल डिस्टेंसिंग की पावर को कम ना समझे। पुलिस का लोगों को जागरुक करने का ये आइडिया सबको बहुत पसंद आ रहा है। ट्विटर यूजर्स इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों को घर पर रहने की सलाह लगातार दी जा रही है फिर भी इसका पालन होता दिखाई नहीं दे रहा इसीलिए कुछ नए तरीकों से समझाने की कोशिश की जा रही है।

हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सितारों ने घर पर रहने को जरूरी बताते हुए एक शॉर्ट फिल्म भी बनाई है जिसका नाम फैमिली है। इसके माध्यम से भी लोगों को यही सलाह दी गई है कि अगर कोरोना वायरस से बचना है तो घर पर रहें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो