जब मनीषा ने नाना पाटेकर को इस एक्ट्रेस के साथ कमरे में पकड़ा था रंगे हाथों, आ गई थी मारपीट की नौबत...

By: Riya Jain
| Published: 01 Jan 2019, 10:19 AM IST
जब मनीषा ने नाना पाटेकर को इस एक्ट्रेस के साथ कमरे में पकड़ा था रंगे हाथों, आ गई थी मारपीट की नौबत...
nana patekar ayesha julka manisha koirala affair controversy birthday

शादीशुदा होने के बावजूद नाना पाटेकर (nana patekar) को 90 के दशक की एक खूबसूरत एक्ट्रेस से प्यार हो गया था।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के नामचीन एक्टर नाना पाटेकर (nana patekar) आज अपना 68वां बर्थडे सेलीब्रेट (nana patekar birthday) कर रहे हैं । नाना का नाम आज देश के टॅाप एक्टर्स में शुमार है। लेकिन बीते साल में नाना पाटेकर पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (tanushree dutta harassment case) ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। जिसके कारण उनकी छवी पर गहरा असर पड़ा। इस वजह से नाना काफी मुश्किल में पड़ गए थे । इस आरोप के चलते नाना के हाथ से फिल्म 'हाउसफुल 4' (housefull 4) भी निकल गई ।

 

nana-patekar-ayesha-julka-controversy

बता दें ऐसी कुछ ही फिल्में हैं जिसमें नाना पाटेकर ने लीड किरदार निभाया हो। लेकिन बतौर सपोर्टिंग एक्टर उनकी लोगों ने काफी तारीफ की है। लेकिन जहां एक ओर नाना उन्होंने अपने कॅरियर में तरक्की हासिल की वहीं उनकी पर्सनल लाइफ काफी कॅाम्पलीकेटिड रही।

 

nana-patekar-ayesha-julka-love-scene

शादीशुदा होने के बावजूद नाना पाटेकर को 90 के दशक की एक खूबसूरत एक्ट्रेस से प्यार हो गया था। इन एक्ट्रेसका नाम था आयशा जुल्का। दोनों के बीच साल 2003 में आई फिल्म 'आंच' की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बड़ी। फिल्म में आयशा और नाना के बीच इंटीमेट सीन फिल्माए गए जिसके बाद दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और लिव इन में रहने लगे। हालांकि नाना शादीशुदा थे ।

उस वक्त ऐसा कहा जाता है कि मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर के बीच भी अफेयर चल रहा था। जब नाना और आयशा की नजदीकियां बड़ी तो मनीषा काफी पजेसिव हो गईं थीं।

nana-patekar-ayesha-julka-love-story

एक दिन मनीषा ने आयशा जुल्का को नाना के कमरे में साथ-साथ देख लिया। इस पर मनीषा भड़क उठीं और चिल्लाने लगीं। मार-पीट की भी नौबत आ गई थी। तब नाना ने मनीषा को समझाकर शांत किया ।

इस घटना के बाद मनीषा चाहती थी कि नाना अपनी पत्नी को तलाक देदें। पर उन्होंने ऐसा नहीं किया। इसके बाद मनीषा ने उनसे दूरी बना ली।

Nana Patekar Nana Patekar Birthday Nana Patekar controversy
Show More