शादीशुदा होते हुए इन दो एक्ट्रेसेस के साथ था नाना पाटेकर का अफेयर, एक के साथ रहते थे लिव इन में

By: Preeti Khushwaha
| Updated: 01 Jan 2019, 11:50 AM IST
शादीशुदा होते हुए इन दो एक्ट्रेसेस के साथ था नाना पाटेकर का अफेयर, एक के साथ रहते थे लिव इन में
nana patekar

नाना पाटेकर पर हाल ही में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। इस वजह से नाना काफी मुश्किल में पड़ गए थे।

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी की वजह से मशहूर एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं। सपोर्टिंग रोल से नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले नाना पाटेकर पर हाल ही में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। इस वजह से नाना काफी मुश्किल में पड़ गए थे। इन आरोपों के चलते उनके हाथों से फिल्म 'हाउसफुल 4' भी निकल गई। नाना पाटेकर हमेशा से ही अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहे हैं। उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। आइए जानते हैं उनके बारे में...

इस एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था नाना का नाम:
नाना का जन्ममहाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में हुआ था। उनकी पहली फिल्म 'गमन' थी। जो 1978 में आई थी। नाना ने अपने दम पर इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। उनकी पर्सनल लाइफ में काफी उथल-पुथल रही। शादीशुदा होने के बावजूद नाना पाटेकर को 90 के दशक की एक खूबसूरत एक्ट्रेस आयशा जुल्का ( Ayesha Julka) से प्यार हो गया था। उस दौर में आयशा जुल्का का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा लेकिन नाना के साथ जब रिलेशन में आईं तो खूब चर्चे हुए।

 

Nana Patekar love affair with  <a href=ayesha julka " src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/01/01/nana_afair2_3911322-m.jpg">

फिल्म में दिए बोल्ड सीन्स:
नाना पाट और 24 साल की छोटी आयशा जुल्का ने साल 2003 आई फिल्म 'आंच' में एक साथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों ने खूब बोल्ड सीन दिए। फिल्म में आयशा और नाना के बीच इंटीमेट सीन फिल्माए गए जिसके बाद दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और लिव इन में रहने लगे। हालांकि नाना जिस वक्त आयशा के करीब आए थे उस वक्त वह शादीशुदा थे।

 

Nana Patekar love affair with Manisha Koirala

मनीषा कोइराला भी थीं नाना पाटेकर के प्यार में पागल:
आयशा जुलका के अलावा बालीवुड की एक और हॉट एक्ट्रेस नाना के प्यार में पागल थी। ये एक्ट्रेस थी मनीषा कोइराला(Manisha Koirala)। दोनों की नजदीकियों की खबरें खूब चर्चा में आई थीं। लोगों को जब नाना के अफेयर की खबरें अबरें पता चलीं तो वह हैरान थे कि नाना जैसा कड़क स्वभाव वाला व्यक्ति रोमांस भी कर सकता है। मनीषा, नाना के लिए काफी पजेसिव थीं। खबरों के अनुसार, मनीषा को नाना का अपने को-स्टार से ज्यादा मिलना जुलना पसंद नहीं था। एक दिन मनीषा ने आयशा जुल्का को नाना के कमरे में साथ-साथ देख लिया। इस पर मनीषा भड़क उठीं और चिल्लाने लगीं। बात मार-पीट तक पहुंच गई थी। तब नाना ने मनीषा को समझाकर शांत किया।

 

Nana Patekar Nana Patekar Birthday
Show More