scriptपहले कहा Lockdown में फंसी हूं, अब कर रही फूलों के बागान में चिल, यूजर ने कहा शर्म करो | Nargis fakhri day trip photo california | Patrika News

पहले कहा Lockdown में फंसी हूं, अब कर रही फूलों के बागान में चिल, यूजर ने कहा शर्म करो

locationमुंबईPublished: Apr 27, 2020 03:11:03 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

पहले कहा Lockdown में फंसी हूं, अब कर रही फूलों के बागान में चिल, यूज़र ने कहा शर्म करो

Nargis Fakhri

Nargis Fakhri

कुछ समय पहले जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाकरी ने लॉक डाउन के कारण खुद को केलिफोर्निया में फंसे होने की जानकारी देते हुए वीडियो शेयर किए थे, वही एक्ट्रेस अब सोशल मीडिया पर फूलों के बागान में मस्ती करते हुए अपने फोटो शेयर कर रही है, ऐसे में यूज़र ने कहा शर्म करो…।
कोरोना वायरस महामारी के कारण जहां एक तरफ लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं दूसरी और बॉलीवुड अभिनेत्री का फूलों के बागान में चील करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करना यूजर गले नहीं उतर रहा है। यूजर ने उन पर निशाना साधते हुए कहा है उन्हें शर्म आनी चाहिए।
बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने फूलों के बागान में चील करते हुए कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनकी इन फोटो के कैप्शन में लिखा है प्रकृति ही सबसे बड़ी दवाई है, इसके बाद उन्होंने उस फूल के बागान और उनकी तस्वीर लेने वाले एक प्रायोजक के बारे में भी जानकारी दी, यह तस्वीरें कैलिफोर्निया के एंटीलोप वैली के पॉपी रिजर्व की है।
उन्होंने इसे डे ट्रिप बताया है, जबकि कुछ समय पहले वे कैलिफोर्निया में फंसे होने की बात कर रही थी और अपने वीडियो शेयर कर रही थी। अब उनकी इस तरह की तस्वीरों के सामने आने के बाद बहुत से यूजर निशाना साधते हुए लिख रहे हैं शर्म करो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो