पहले लड़का हुआ करती थी सैफ की ये एक्ट्रेस, इस वजह से बनना पड़ा लड़की

By:
| Published: 12 Jan 2018, 07:01 PM IST
पहले लड़का हुआ करती थी सैफ की ये एक्ट्रेस, इस वजह से बनना पड़ा लड़की

उन्हें एहसास हुआ कि एक लड़के के मुकाबले लड़की के रूप में उनका डांस करना लोगों को ज़्यादा प्रभावित कर रहा है।

नई दिल्ली। सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। सैफ के साथ ही इस फिल्म में नेरी सिंह का भी अहम किरदार है। बता दें कि हमारी ये स्टोरी भी नेरी सिंह पर ही आधारित है। आज हम आपको नेरी सिंह से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं, जो शायद ही आपको पता होगी। आपको जानकर हैरानी होगी कि अभिनेत्री नेरी सिंह ने लड़के के रूप में जन्म लिया था। तब नेरी का नाम नरेंद्र हुआ करता था।

लेकिन उम्र के साथ-साथ उनके विचारों में काफी बदलाव आया और उन्होंने लड़के से लड़की बनने का फैसला किया। एक समाचार वेबसाइट से बातचीत करते हुए नेरी से बताया कि जब वे लड़का थीं, उस दौरान वे डांस प्रतियोगिताओं में बहुत हिस्सा लिया करती थीं। लेकिन उस समय में भी वे अपने डांस को एक महिला के तौर पर ही एन्जॉय करती थीं। उन्होंने बताया कि जब वे कभी लड़कियों के आउटफिट्स में डांस करती थीं तो लोग उन्हें ज़्यादा पसंद करते थे।

जिसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि एक लड़के के मुकाबले लड़की के रूप में उनका डांस करना लोगों को ज़्यादा प्रभावित कर रहा है। उन्होंने बताया कि टीवी शो 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' में निर्माता ने उनसे महिला के रूम में परफॉर्म करने के लिए कहा था। लेकिन शुरुआत में उन्होंने मना कर दिया था। उसके बाद फराह खान ने उनके टैलेंट की तारीफ करते हुए नेरी से परफॉर्म करने के लिए कहा था तो वे मान गईं। नेरी का ये ऐपिसोड हिट हो गया। जिसके बाद नेरी ने लड़का बनने का फैसला किया।

नेरी ने बताया कि एक दिगग्ज निर्माता की बात आप नहीं काट सकते। लेकिन एक वक्त तो ऐसा भी था जब नेरी इस शो को बीच में ही छोड़ने वाली थीं। खुद को रणबीर कपूर का बहुत बड़ा फैन कहने वाली नेरी ने बताया कि उन्हें फिल्म तमाशा में एक ट्रांसजेंडर का रोल करना था। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। लेकिन बाद में जब उन्हें पता चला कि फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं तो उन्होंने उस रोल के लिए हां कर दिया था।

narynarynary