script

Naseeruddin Shah के स्टेटमेंट के बाद Kangana Ranaut के फैंस ने लगाई क्लास, एक्टिंग पर उठाए सवाल.. जानिए क्या है पूरा विवाद?

Published: Aug 19, 2020 06:51:58 pm

Submitted by:

Neha Gupta

हाल ही में नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को आधा पढ़ा लिखा हुआ बता दिया। सुशांत के खिलाफ आवाज उठा रही हैं कंगना के लिए उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को कोई सुनना नहीं चाहता।

Naseeruddin Shah trolled after commenting on Kangana Ranaut

Naseeruddin Shah trolled after commenting on Kangana Ranaut

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) को लेकर बॉलीवुड की दो बड़ी हस्तियां आमने-सामने आ चुकी हैं। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (kangana Ranaut) और उम्दा कलाकार नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) एक दूसरे पर कमेंट कर रहे हैं। कंगना शुरुआत से ही सुशांत केस में (Kangana voice for Sushant) आवाज उठाती रही हैं। 14 जून को सुशांत के निधन के बाद कंगना ने 15 जून को सबसे पहले वीडियो जारी कर कहा था कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनका मर्डर हुआ (Kangana released a video on 15 June for Sushant) है। बॉलीवुड माफियाओं ने मिलकर उन्हें मारा है। उन्हें बायकॉय कर दिया गया था। करण जौहर का नाम लेते हुए कंगना ने कई बड़ी हस्तियों को घेरा था। हालांकि कंगना की आवाज सीनियर एक्टर नसीरुद्दीन शाह को कुछ खास रास नहीं आई। हाल ही में उन्होंने कंगना को आधा पढ़ा लिखा हुआ (Naseeruddin Shah said Kangana is a half educated) बता दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को कोई सुनना नहीं चाहता। इसके बाद कंगना ने भी जवाब दिया और बहस शुरू हो गई। ट्विटर पर कंगना के फैंस अब नसीरुद्दीन की क्लास लगा रहे हैं। यहां तक कि उनकी एक्टिंग को लेकर भी काफी कुछ लिख रहे हैं। आइए नजर डालते हैं कि आखिर ये विवाद (Kangana Naseeruddin Controversy) किस कारण हुआ।

https://twitter.com/LatestDefence/status/1295646689865293826?ref_src=twsrc%5Etfw

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने आजतक से बातचीत में सुशांत केस में लगातार अपनी आवाज उठा रही कंगना रनौत को आधा पढ़ा लिखा बताया दिया। नसीरुद्दीन ने साफ कहा कि बॉलीवुड में मूवी माफिया जैसा कुछ भी नहीं है। जिसके बाद बेबाकी की प्रसिद्ध कंगना ने भी उनपर निशाना साधा। नसीरुद्दीन ने कहा था- अपनी शिकायतें अपने पास रखिए, किसी को आपकी बात सुनने में रुची नहीं (No one is interested in Half educated scarlet) है। किसी को आधे-पढ़े लिखे लोग स्टारलेट की बातों में दिलचस्पी नहीं है जिसने खुद ही सुशांत को न्याय बीड़ा खुद ही अपने ऊपर उठा लिया।

नसीरुद्दीन शाह के इस स्टेटमेंट के बाद ही कंगना के ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया गया। कंगना (Kangana Ranaut) ने लिखा- नसीर जी एक महान कलाकार हैं, इतने महान कलाकार की तो गालियां भी भगवान के प्रसाद की तरह हैं। इससे अच्छा तो मैं उनकी उस बातचीत को देखना पसंद करूंगी जब पिछले साल हम दोनों ने सिनेमा और क्राफ्ट पर बात की थी। जब आपने मुझे कहा था कि आप मेरी कितनी तारीफ करते हैं। इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट (Kangana Ranaut tweet on Naseeruddin Shah) किया। उन्होंने लिखा- शुक्रिया नसीर जी, आपने मेरे सारे पुरस्कार और उपलब्धियों को तौल दिया, जो नेपोटिज्म के आधार पर मेरे पास नहीं हैं। मुझे इसकी आदत है, लेकिन अगर मैं प्रकाश पादुकोण या अनिल कपूर की बेटी होती तो भी क्या आप मुझसे यही कहते।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1295645306097291264?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1295643954004684800?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/LatestDefence/status/1295646097994473472?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/LatestDefence/status/1295644413062873089?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो