script

बॉलीवुड के इन बड़े स्टार्स को पसंद नहीं करते हैं नसीरुद्दीन शाह, नाम जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Published: Jul 19, 2018 12:58:37 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

नसीरुद्दीन एक बार सुपरस्टार राजेश खन्ना पर गलत बयान देकर आलोचनाओं का शिकार हुए थे।

 naseeruddin shah

naseeruddin shah

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह हमेशा ही अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने फिल्मी कॅरियर में कई तरह के अभिनय को जिया है। उन्होंने एक्टर से लेकर विलेन तक का किरदार बखूबी निभाया है। नसीरुद्दीन जितना अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं उतना ही वह अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। बता दें कि नसीरुद्दीन बॉलीवुड के कई कलाकारों को पसंद नहीं करते हैं। इसी वजह से उन्हें कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है।

इन स्टार्स से होती है ईर्ष्या:
नसीरुद्दीन बॉलीवुड के कई स्टार्स को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें मनोज बाजपेई, इरफान खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकारों से ईर्ष्या होती है। क्योंकि ये बेहतर कलाकर हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि इस देश में बेहतर कलाकारों की कमी नहीं है। अब यो बात उन्होंने दिल से कही ये फिर मीडिया के सामने अपनी इमेज को बनाने के लिए।

मिथुन के बेटे महाक्षय-मदालसा संग यहां मना रहे हैं हनीमून, खूबसूरत तस्वीरें आई सामनें

जावेद अख्तर ने की नसीरुद्दीन की आलोचना:
नसीरुद्दीन एक बार सुपरस्टार राजेश खन्ना पर गलत बयान देकर आलोचनाओं का शिकार हुए थे। इसके बाद बॉलीवुड लेखक जावेद अख्तर ने उनकी आलेचना की। जावेद अख्तर ने बैंगलोर में एक पोएट्री फेस्टिवल के दौरान नसीरुद्दीन शाह की आलोचना करते हुए कहा था, ‘नसीरुद्दीन शाह किसी भी सफल इंसान को देखकर खुश नहीं होते हैं। मैंने उन्हें किसी भी सफल कलाकार की तारीफ करते हुए नहीं देखा है। उन्होंने दिलीप कुमार साहब की आलोचना की है, अमिताभ बच्चन की आलोचना की है।’

ट्रेंडिंग वीडियो