scriptवेलेंटाइन डे पर नताशा स्टैनकोविच-हार्दिक पांड्या ने उदयपुर में रचाई शादी, देखें कपल की खूबसूरत तस्वीरें | Patrika News
बॉलीवुड

वेलेंटाइन डे पर नताशा स्टैनकोविच-हार्दिक पांड्या ने उदयपुर में रचाई शादी, देखें कपल की खूबसूरत तस्वीरें

8 Photos
1 year ago
1/8

एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) और भारतीय टी20 टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने उदयपुर में मंगलवार 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर शादी रचाई।

2/8

दोनों ने ईसाई धर्म के मुताबिक शादी की है। शादी के दौरान नताशा व्हाइट ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रहीं हैं, जबकि हार्दिक ने इस दौरान ब्लैक सूट पहन रखा था।

3/8

नताशा ने अपनी वेडिंग में व्हाइट कलर का खूबसूरत गाउन वाले लुक को बालों में बन और गले में नेकलेस के साथ पूरा किया है। फैंस भी उनके लुक को पसंद कर रहे हैं।

4/8

इस दौरान हार्दिक-नताशा के साथ क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद रहीं। शादी के बाद हार्दिक और नताशा ने फोटोशूट भी कराया। जो कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

5/8

हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को फिर से दोहराकर प्यार के इस द्वीप पर वैलेंटाइन डे मनाया। हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को अपने साथ पाकर खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं।

6/8

हार्दिक और नताशा का एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्त्य है। शादी के दौरान तस्वीरों में कपल के साथ उनका बेटा भी नजर आ रहा है। वहीं कपल अपने बेटे पर प्यार लुटाता हुआ नजर आ रहा है।

7/8

कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल होने लगी हैं। वहीं फैंस भी कपल की तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, साथ ही शुभकामनाएं दे रहे हैं।

8/8

जाहिर है कि इससे पहले नताशा और हार्दिक ने मई 2020 में पहले कंप्लीट लॉकडाउन के दौरान शादी की थी। इस बार उन्होंने उदयपुर में एक ग्रैंड शादी की है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.