script67th National Film Awards: कंगना रनौत को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार | national-67th-film-awards-kangana ranaut received 4th national award | Patrika News

67th National Film Awards: कंगना रनौत को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

locationनई दिल्लीPublished: Oct 25, 2021 03:32:48 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के लिए आज का दिन बेहद ही खास रहा। क्योंकि उन्हें चौथी बार नेशनल अवॉर्ड मिला है। उन्हें ये अवॉर्ड उनकी दो फिल्मों ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा के लिए मिला है।

kangana_ranaut_.jpg

67th National Film Awards

नई दिल्ली। इस वक्त देशभर में 67वें फिल्म पुरस्कार (67th National Film Awards) की चर्चा हो रही है। इसका आयोजन विज्ञान भवन में किया गया। यहां पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने सभी विजेताओं को स्वर्ण, रजत कमल, शॉल और ईनाम की राशि देकर सम्मानित किया। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के लिए आज का दिन बेहद ही खास रहा। क्योंकि उन्हें चौथी बार नेशनल अवॉर्ड मिला है। उन्हें ये अवॉर्ड उनकी दो फिल्मों ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा के लिए मिला है।
https://twitter.com/ANI/status/1452528933845417984?ref_src=twsrc%5Etfw
नेशनल अवॉर्ड लेने के लिए कंगना रनौत पूरी तरह सज-धजकर पहुंची थीं। हमेशा की तरह उन्होंने अपने साड़ी लुक से सभी को दीवाना बना दिया। कंगना ने रेड बॉर्डर वाली गोल्डन साड़ी पहनी हुई थी। इसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर की जूलरी पहनी हुई थी। साथ ही, कंगना ने अपने बालों में गजरा लगाया हुआ है और माथे पर लाल बिंदी भी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।
67वें फिल्म पुरस्कार में कंगना रनौत के अलावा, दिग्गज कलाकार रजनीकांत और धनुष का नाम छाया रहा। दरअसल, रजनीकांत को 51वें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजा गया। इस मौके पर सभी ने खड़े होकर तालियां बजाई। वहीं मनोज वाजपेयी को भोंसले के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड दिया गया है। धनूष को भी बेस्ट एक्टर के लिए अवार्ड मिला है।
https://twitter.com/ANI/status/1452532141791670280?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा, छिछोरे को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का पुरस्कार मिला। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे के निर्देशक नितेश तिवारी को सम्मानित किया गया। इन अवॉर्ड्स की घोषणा मार्च 2021 में कर दी गई थी। बता दें कि कंगना रनौत को सबसे पहला नेशनल अवॉर्ड फिल्म फैशन में सपोर्टिंग रोल के लिए मिला था। उसके बाद साल 2014 में फिल्म क्वीन के लिए और 2015 में तनु वेड्स मनु के लिए भी उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो