scriptनवाब सैफ अली खान और उनकी बेगम करीना कपूर का रॉयल लुक | Patrika News
बॉलीवुड

नवाब सैफ अली खान और उनकी बेगम करीना कपूर का रॉयल लुक

7 Photos
1 year ago
1/7

करीना कपूर का गोल्डन-कॉपर साड़ी में यह लुक बिल्कुल एक बेगम की तरह दिखा। आखिरकार नवाब सैफ अली खान की वाइफ हैं करीना कपूर इतना टशन तो बनता ही है। करीना का यह लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

2/7

करीना कपूर और सैफ अली खान के इस लुक में फैंस हो रहे हैं फिदा। हाथों में हाथ डाले सैफीना एकदम परफेक्ट लग रहे हैं। करीना का चमचमाता लुक और सैफ का वाइट कोट में डिसेंट लुक बेहद शानदार दिख रहा है। Red Sea International Film Festival के रेड कार्पेट पर करीना और सैफ ने अपना जलवा बिखेरा।

3/7

करीना कपूर खान ने कॉपर-गोल्डन कलर की नेट साड़ी में जलवा बिखेरा। करीना देसी लुक में भी बेहद हॉट और ग्लैमरस दिखीं। करीना ने हाथ में स्लिंग बैग लेकर अपने लुक को स्टाइलअप किया।

4/7

सुपर स्ट्रेट हेयर बन में करीना कपूर का यह लुक वाकई में बिजलियां गिरा रहा है। कान में बड़े झुमकों ने लुक को बनाया और भी परफेक्ट। करीना और सैफ एक साथ फिल्म टशन में नजर आए थे। दोनों ही स्टार्स अपने बिजी सैड्यूल से वक्त निकलकर एक-दूजे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं।

5/7

सैफ अली खान वाइट कोट के थ्री-पीस सूट में बेहद हॉट एंड हैंडसम दिखे। पैपराजी के सामने दोनों ही स्टार्स ने फोटो क्लिक करवाई।

6/7

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही फिल्म तख्त में नजर आएंगी। सैफ अली खान की भी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं।

7/7

सैफीना की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते हैं।  करीना कपूर का साड़ी में लुक फैंस को खूब लुभा रहा है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.