scriptनवाज का खुलासा: सलमान की इमेज से फीकी पड़ जाती ‘Freaky Ali’ | Nawaz Disclose: 'Freaky Ali' would hurt with Salman's Image | Patrika News

नवाज का खुलासा: सलमान की इमेज से फीकी पड़ जाती ‘Freaky Ali’

Published: Aug 22, 2016 01:19:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सलमान खान को ‘फ्रीकी अली’ की कहानी पसंद थी,वो इसमें काम करना चाहते थे, लेकिन उनकी इमेज बनी बाधा…

nawaz

nawaz

मुंबई। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि आने वाली फिल्म ‘फ्रीकी अली’ में सलमान खान भूमिका निभाने के लिए उत्सुक थे। एक साक्षात्कार में नवाजुद्दीन ने कहा, “फिल्म की कहानी सुनाए जाने के दौरान सलमान खान मौजूद थे। वह कहानी से खुश होकर फिल्म में भूमिका निभाने के लिए उत्सुक थे, लेकिन उनकी बड़ी छवि इस फिल्म के अनुरूप उचित नहीं थी और उनकी शानदार छवि से फिल्म पर भी प्रभाव पड़ सकता था।” नवाजुद्दीन ने कहा कि ‘फ्रीकी अली’ से वे लोग जुड़ाव महसूस करेंगे, जिनके पास कुछ नहीं था और उन्होंने खुद को साबित करके सफलता पाई। 


फ्रीकी अली’ में नवाजुद्दीन बेहद अलग प्रकार की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में वह अंडरगारमेन्ट्स बेचने से लेकर हफ्ता वसूली करते और गोल्फ खेलते भी नजर आएंगे। फिल्म में दिखाया गया है कि अमीरों का खेल माने जाने वाले गोल्फ को कैसे एक गरीब एवं गैरपेशेवर शख्स कुशलता से खेलने लगता है। सोहैल खान द्वारा निर्देशित फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें अरबाज खान और एमी जैक्सन भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो