script‘हड्डी’ फिल्म में असली ट्रांसजेंडर्स के साथ नवाजुद्दिन सिद्दिकी ने किया काम, बताई ऐसी बात चौंक जाएंगे आप | nawazuddin siddiqui as transgender in haddi share experience | Patrika News

‘हड्डी’ फिल्म में असली ट्रांसजेंडर्स के साथ नवाजुद्दिन सिद्दिकी ने किया काम, बताई ऐसी बात चौंक जाएंगे आप

locationमुंबईPublished: Nov 17, 2022 05:54:51 pm

Submitted by:

Riya Jain

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( nawazuddin siddiqui ) फिल्म ‘हड्डी'( haddi ) में नजर आने वाले हैं। वह फिल्म में ट्रांसजेंडर का किरदार अदा करेंगे।

l07fgpd_nawazuddin-siddiqui_625x300_17_november_22.jpg

मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( nawazuddin siddiqui ) हमेशा से अपनी स्किल बेस्ड एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहते हैं। स्टार हमेशा फिल्मों में कुछ नया लाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। जल्द ही नवाज फिल्म ‘हड्डी'( haddi ) में नजर आने वाले हैं। वह फिल्म में ट्रांसजेंडर का किरदार अदा करेंगे। ऐसा पहली बार होगा जब नवाब इस तरह का किरदार अदा करेंगे। दरअसल फिल्म की पूरी कहानी ट्रांसजेंडर की जिंदगी पर आधारित है। हाल में एक्टर ने अपने किरदार को लेकर मीडिया से खास बातचीत की।

nawaz.jpg
https://twitter.com/hashtag/FromTheSetsOfHaddi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें इस फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने असल जिंदगी के ट्रांसजेडर्स के साथ काम किया है। यह अनुभव शेयर करते हुए उन्होंने बताया,’रियल लाइफ की ट्रांस महिलाओं के साथ काम करना ‘हड्डी’ में एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है, एक सम्मान और समुदाय के बारे में अधिक समझने और सीखने का सौभाग्य। उनकी उपस्थिति सशक्त थी।’

1-1668680866.jpg

गौरतलब है कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी। कई महीने पहले इस फिल्म से नवाज का फर्स्ट लुक सामने आया था। इस दौरान वह सिल्वर रंग की ड्रेस पहने नजर आए थे। अब उनका दूसरा लुक भी साझा कर दिया गया है। इस दौरान वह साड़ी पहने नजर आए। साथ ही वह कई ट्रांसजेंडर्स के बीच खड़े हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो