पल में गुम हो जाएंगे जब सुनेंगे अरिजीत की आवाज में नवाज की फिल्म मॉनसून शूटआउट का ये गाना !!!

By: Riya Jain
| Updated: 17 Nov 2017, 01:14 PM IST
पल में गुम हो जाएंगे जब सुनेंगे अरिजीत की आवाज में नवाज की फिल्म मॉनसून शूटआउट का ये गाना !!!
monsoon shootout

पल में गुम हो जाएंगे जब सुनेंगे अरिजीत की आवाज में नवाज की फिल्म मॉनसून शूटआउट का ये गाना !!!

कहना गलत नहीं होगा की ये साल एक्टर नवाजुद्दिन सिद्दकी के लिए काफी उंचा नीचा रहा है। जहां एक ओर अपने करियर में उन्होंने शोहरत हासिल की है वही दूसरी ओर अपनी बायोपिक के चलते निजी जिंदगी में फंसते दिखाई दिए हैं नवाज। बता दें इस दिसंबर नवाजुद्दिन अपनी एक और नई और अनोखी फिल्म के साथ बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाले हैं। आने वाले 15 दिसंबर को नवाज की फिल्म- मॉनसून शूटआउट बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है।

हाल में इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ है- पल। अरिजीत सिंह आवाज में ये गाना यकीनन आप सभी के दिल को छू जाएगा। गाने के वीडियो में आप अरिजीत को भी देख सकते हैं। इस गाने का संगीत रोचक कोहली ने दिया है जबकि इसे लिखा सुमंत वढेरा ने है। जिस हिसाब से गाने में नवाज दिखाई दे रहे हैं ऐसा लगता है ये फिल्म भी मारा पीट, चोरी चकाटी या गुंडा गर्दी पर आधारित होगी। फिल्म के सीन देखकर लगता है की ये छोटे बजट पर उम्दा कहानी के रुप में सामने आने वाली है।

WATCH VIDEO

बता दें इस फिल्म का निर्देशन अमित कुमार ने किया हैं। अमित वही निर्देशक हैं जिन्होंने नवाजुद्दीन और इरफान खान के साथ मिलकर अवॉर्ड विनिंग शॉर्ट फिल्म बायपास बनाई थी। वैसे बता दें दिसंबर में सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है और संजय लीला भंसाली की पद्मावती भी रिलीज होने वाली है ऐसे में क्या नवाज इन सुपर डुपर बजट की फिल्मों के आगे टिक पाएगें? ये कहना जरा मुश्किल है पर हां इतना तो तय है की हमेशा की तरह नवाज इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जरुर जीत लेंगे।

इन सब के अलावा आजकल नवाज अपनी बयोपिक an ordinary life के लिए भी काफी सुर्खियां बटोरते नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी पर बनी किताब जबसे रिलीज हुई है उनके लिए मुसीबत बन गई है। पहले उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड निहारिका ने उनके बारे में लिखी बातों पर बवाल मचा दिया। अब उनकी पहली गर्लफ्रेंड सुनीता राजवर ने सरेआम बदनाम कर दिया। उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड सुनीता ने अपने लंबे-चौड़े फेसबुक पोस्ट में नवाजुद्दीन के बारे और अपने रिलेशनशिप के बारे में काफी कुछ कहा है। उन्होंने यहां तक की ये भी कहा डाला कीउन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी से घिन आती है।