scriptनवाजुद्दीन सिद्दीकी ने विदेशों में भी गाड़े झंड़े, एक्टर की अपकमिंग मूवी दुनियाभर में मचा रही धूम | Nawazuddin Siddiqui Movie Roam Rome Mein | Patrika News

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने विदेशों में भी गाड़े झंड़े, एक्टर की अपकमिंग मूवी दुनियाभर में मचा रही धूम

locationमुंबईPublished: Oct 10, 2019 02:03:03 pm

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( Nawazuddin Siddiqui ) ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से पहले ही धमाल मचा रखा है। अब उनके खाते में एक ऐसी मूवी आ गई जो उनको विदेशों में भी पहचान दिला रही है।

roam_rome_mein_movie.png
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( Nawazuddin Siddiqui ) और तनिष्ठा चटर्जी ( Tannishtha Chatterjee ) स्टारर मूवी ‘रोम रोम में’ ( Roam Rome Mein ) का सलेक्शन रोम फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए किया गया है। इस अपकमिंग मूवी की प्री-ओपनिंग स्क्रीनिंग 16 अक्टूबर को रोम के कासा डेल सिनेमा में की जाएगी। यह फेस्टिवल 17 अक्टूबर से शुरू होगा।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने विदेशों में भी गाड़े झंड़े, एक्टर की अपकमिंग मूवी दुनियाभर में मचा रही धूम

इस फिल्म की लेखक और निर्देशक तनिष्ठा चटर्जी हैं। इस सॉइकलोजिकल ड्रामा मूवी से तनिष्ठा डॉयरेक्टर के रूप में डेब्यू कर रही हैं। नवाज और तनिष्ठा के अलावा इस मूवी में वेलेंटीना कोर्टी, इशा तलवार, फ्रांसेस्को अपोलोनी, उरबानो बार्बेरिनी, पामेला विल्लोरसी, एंड्रिया स्कार्डुज़ियो जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

https://twitter.com/hashtag/Rome?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

नवाजुद्दीन ने रोम फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म के सलेक्ट होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक्टर ने इस मूवी की स्टारकास्ट को टैग करते हुए लिखा है,’ अब हमारा अगला स्टॉप रोम है। 15 अक्टूबर को हम सब रोम आ रहे हैं।’ गौरतलब है कि नवाज की इस मूवी का बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी वर्ल्ड प्रीमियर हो चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो