script

शिवसेना के बाल ठाकरे बने नवाजुद्दिन सिद्दीकी, यकीन नहीं तो देखें तस्वीरें…

Published: Dec 22, 2017 09:43:43 am

Submitted by:

Riya Jain

शिवसेना प्रमुख दिवंगत बाल ठाकरे की जिंदगी पर आधारित फिल्म में नवाजुद्दिन सिद्दीकी बाल ठाकरे का किरदार निभाएंगे…

bal thackeray

bal thackeray

जल्द ही शिवसेना प्रमुख दिवंगत बाल ठाकरे की जिंदगी पर आधारित फिल्म बनने जा रही है। काफी दिनों से इस बायोपिक को लेकर खबरें आ रही थी कि फिल्म में नवाजुद्दिन सिद्दीकी बाल ठाकरे का किरदार निभाएंगे। लेकिन बाद में सुनने में आया था की इस रोल से उन्हें हटा दिया गया है।

लेकिन अब इन तस्वीरों को देखकर आपको भी यकीन हो जाएगा की बाल ठाकरे पर बनने जा रही फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ही फाइनल हैं। जी हां हाल में फिल्म से जुड़ा उनका फर्स्ट लुक सामने आया है। इस नए लुक में यकीनन वे बालासाहेब के अंदाज में ही दिखाई दे रहे हैं।

 

bal thakre biopic

अब बालासाहेब की बायोपिक से नवाज को निकालने की खबर अफवाह निकली। दरअसल हुआ ये था कि शिवसेना ने बाल ठाकरे की बायोपिक में नवाज की विवादित छवि को देखते हुए बाला साहेब की बायोपिक में उनके काम करने पर आपत्ति जताई थी। लेकिन ये सब बस एक अफवाह थी। बाल ठाकरे की भूमिका नवाजुद्दीन ही करने जा रहे हैं।

बता दें इस फिल्म की स्क्रिप्ट शिवसेना सांसद संजय राउत ने लिखी है। वही इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। साथ ही इस फिल्म का निर्देशन अभिजीत पानसे दिवंगत करेंगे। हांलाकि अभी पूरी तरह फिल्म के वक्त है। फिलहाल तो बाकी किरदारों के लिए स्टारकास्ट को खोजा जा रहा हैं।

bal thakre biopic
bal thakre biopic
https://twitter.com/ANI/status/943861467731845130?ref_src=twsrc%5Etfw

वैसे शिवसेना नेता संजय राउत की बालासाहेब की जिंदगी पर फिल्म बनाने की लंबे समय से इच्छा थी। लेकिन वे बस उद्धव ठाकरे की स्वीकृति का इंतजार कर रहे थे। और जब अब उन्हें स्वीकृति मिल गई है तो वे बिना वक्त गवाए फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर चुके हैं। फिल्म में बाल ठाकरे की जिंदगी से जुड़े अहम पहलुओं को दिखाया जाएगा।

मुंबई में अमिताभ बच्चन और उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में फिल्म की घोषणा हुई थी। इसके अलावा अगर नवाज की बात की जाए तो बता दें पिछले दिनों नवाज अपनी बायोग्राफी को लेकर चर्चा में रहे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो