scriptमिस्ट्री गर्ल के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए नवाजुद्दीन, लिखा: रोम- रोम में बसी है यह.. | Nawazuddin Siddiqui Spotted with a mystery woman | Patrika News

मिस्ट्री गर्ल के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए नवाजुद्दीन, लिखा: रोम- रोम में बसी है यह..

Published: Jul 18, 2018 06:35:43 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस तस्वीर में वे एक विदेशी लड़की के साथ दिखाई दे रहे हैं।

Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों वेब सीरीज ‘सैक्रेेड गेम्स’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस वेब सीरीज को बोल्ड सीन और नवाजुद्दीन की शानदार एक्टिंग के कारण काफी पसंद किया जा रहा है। अब नवाज ने एक और धमाका कर दिया है।

सोशल मीडिया पर एक लड़की संग पोस्ट की तस्वीर:
नववाजुद्दीन ने जो धमाका किया है वह किसी फिल्म में नहीं बल्कि रियल लाइफ में किया है। दरअसल नवाज ने अपने सोयाल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वे एक विदेशी लड़की के साथ दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

जिस्मफरोशी में पकड़ी गई यह मशहूर अभिनेत्री, एक रात की कीमत जान पुलिस के भी उड़े होश..


यह भी पढ़ें

तारक मेहता के डॉ. हाथी से लेकर जेठालाल को प्रतिदिन मिलती है इतनी फीस, यहां जानें


मिस्ट्री गर्ल के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए नवाजुद्दीन, लिखा: रोम- रोम में बसी है यह..

ये लड़की मेरे रोम—रोम में बसी है:
नवाजुद्दीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक विदेशी लड़की संग तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ये लड़की मेरे रोम—रोम में बसी है। नवाज के साथ इस मिस्ट्री गर्ल के नजर आने के बाद से कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। फोटो में वह रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं इस फोटो पर नवाज के फैंस बड़े ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,कुक्कू का जादू चल गया भाई।’

मिस्ट्री गर्ल के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए नवाजुद्दीन, लिखा: रोम- रोम में बसी है यह..

पत्नी के साथ संबंध ठीक ना होने की आई थीं खबरें:
बता दें कि पिछले दिनों नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी के बारे में खबरें आई थीं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इतना ही नहीं उन पर अपनी पत्नी की जासूसी करने के आरोप भी लगे थे। हालांकि इस संबंध में नवाज की पत्नी ने भी उनका बचाव करते हुए कहा था कि उनको अपने पति पर पूरा विश्वास है, वह ऐसा काम नहीं कर सकते। अब नवाज के साथ मिस्ट्री गर्ल को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो