scriptमौनी रॉय को आउट कर अब ‘बाहुबली’ की ये एक्ट्रेस नवाजुद्दीन संग करेगी रोमांस, यहां जानें पूरी डिटेल | Nawazuddin Siddiqui Tamannaah Bhatia Mouni Roy upcoming movie story | Patrika News

मौनी रॉय को आउट कर अब ‘बाहुबली’ की ये एक्ट्रेस नवाजुद्दीन संग करेगी रोमांस, यहां जानें पूरी डिटेल

locationमुंबईPublished: Jun 28, 2019 02:38:20 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

Nawazuddin Siddiqui इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बोले चूडिय़ां’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को नवाज के भाई शमस नवाब सिद्दीकी डायरेक्ट कर रहे हैं।

Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui

बॉलीवुड में अपने संजिदा अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता Nawazuddin Siddiqui इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बोले चूडिय़ां’ को लेकर चर्चा में हैं। पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में नवाज के अपोजिट एक्ट्रेस Mouni Roy को साइन किया है, लेकिन बाद में वो इस फिल्म से बाहर हो गईं। अब फिल्म के लिए नई फीमेल लीड स्टार को कास्ट कर लिया गया है। फिल्म में ‘बाहुबली’ फेम Tamannaah Bhatia , नवाज के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करती दिखेंगी। नवाज के भाई शमस नवाब सिद्दीकी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

Nawazuddin Siddiqui

शमस ने तमन्ना को बताया परफेक्ट हीरोइन
तमन्ना भाटिया को कास्ट करने को लेकर उत्साहित नवाज के भाई शमस सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर लिखा,’फाइनली फिल्म के लिए परफेक्ट हीरोइन की खोज खत्म हो गई। ‘बोले चूडियां’ फैमिली में आपका वेलकम है गॉर्जियस और टैलेंटेड तमन्ना भाटिया।’ तमन्ना के काम की बात करें तो वो साउथ की सुपरस्टार हैं और वह साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ का हिस्सा रही हैं। बॉलीवुड में भी उन्होंने ‘हिम्मतवाला’, ‘हमशक्ल’ और ‘एंटरटेंमेंट’ जैसी कई हिट फिल्में की हैं।

Tamannaah Bhatia

फिल्म की कहानी से इंप्रेस हुईं तमन्ना
फिल्म ‘बोले चूडियां’ को लेकर बात करते हुए तमन्ना ने कहा, ‘मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहती हूं। मैं इस स्क्रिप्ट में फिट बैठती हूं। यह पहली बार होगा जब मैं किसी मुख्यधारा की बॉलीवुड फिल्म में इस तरह के मल्टीलेयर कैरेक्टर करूंगी। वास्तव में जिस चीज ने मेरा ध्यान खींचा वह फिल्म की कहानी थी।’

Nawazuddin Siddiqui

कैमियो रोल में होंगे अनुराग
फिल्म की बाकी स्टारकास्ट को लेकर बात करें तो अनुराग कश्यप का कैमियो रोल होगा। हाल ही में एक इंटरव्यू में अनुराग ने कहा था, ‘हां, मैं फिल्म कर रहा हूं, पर मुझे इससे ज्यादा कुछ नहीं पता है। मैंने फिल्म में काम करने के लिए इसलिए हामी भर दी क्योंकि नवाज ने पहली बार मुझसे किसी फिल्म में काम करने को कहा है और मैं नवाज पर भरोसा करता हूं।’ हालांकि अभी अनुराग ने इस फिल्म के लिए डेट्स फाइनल नहीं की है।

Nawazuddin Siddiqui

आने वाली फिल्में
बात करें नवाज के वर्कफ्रंट की तो वह ‘बोले चूडियां’ के अलावा हिट फ्रेंचाइजी ‘हाउसफुल 4’ और ‘कृष 4’ में दमदार किरदार में नजर आएंगे। वहीं तमन्ना भाटिया ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ और ‘आनन्दो ब्रह्मा’ के रीमेक में दिखेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो