scriptएक्टर Nawazuddin Siddiqui की पत्नी ने तलाक से पहले ही Aaliya से बनी Anjali, लेंगी बच्चों की कस्टडी भी | Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Siddiqui Sent A Divorce Notice | Patrika News
बॉलीवुड

एक्टर Nawazuddin Siddiqui की पत्नी ने तलाक से पहले ही Aaliya से बनी Anjali, लेंगी बच्चों की कस्टडी भी

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( Nawazuddin Siddiqui ) की पत्नी ने भेजा तलाक का नोटिस
आलिया सिद्दीकी ( Aaliya Siddiqui ) लेंगी बच्चों की कस्टडी भी

नई दिल्लीMay 19, 2020 / 04:22 pm

Shweta Dhobhal

Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Siddiqui Sent A Divorce Notice

Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Siddiqui Sent A Divorce Notice

नई दिल्ली। बीते दिन से हर खबर की सुर्खियों में बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( Nawazuddin Siddiqui Divorc ) के तलाक को लेकर खूब बातचीत हो रही है। कुछ समय पहले नवाजुद्दीन के मुजफ्फरनगर आने की बात सामने आ रही थी। वहीं कल उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ( Nawazuddin Wife Aaliya siddiqui ) द्वारा तलाक का नोटिस देने की खबरों ने भी सबका ध्यान उनकी ओर खींच लिया। उन्होंने नवाज संग तलाक लेने पर एक चैनल के साथ खास बातचीत की है। जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर खुलकर कई बातें की हैं।

View this post on Instagram

Finally some time to chill with my Family in Melbourne 😊

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया ने 2009 ने में लव मैरिज ( Nawazuddin Alia Marriage ) की थी। आलिया हमेशा से ही अपनी शादी के बारें में खुलकर बोलती हुईं नज़र आई हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ‘उनकी और नवाज़ की टूटती शादी के पीछे नवाज के भाई का हाथ है। साथ ही जब से उनकी शादी हुई है। तब से वह केवल परेशान ही हैं। वह अकेले ही अपने बच्चों को संभालती हैं।’ यहां तक उन्होंने कहा कि ‘शादी के बाद से उन्हें ऐसा महसूस करवाया गया कि वह कुछ भी नहीं है। उनकी पूरी तरह से सेल्फ रिस्पेक्ट खत्म हो चुकी है। यही नहीं आलिया सिद्दीकी ने तलाक से पहले ही अपना नाम बदल लिया है। उन्होंने अपना पुराना नाम अंजना किशोर पांडेय ( Anjali Kishore Pandey ) रख लिया है।

 

आलिया ने बताया कि उन्होंने काफी सोच समझकर यह फैसला लिया है। साथ ही वह अपने बच्चों की कस्टडी ( Child Custody ) भी लेंगी। फिर चाहे भविष्य में कुछ भी हो। जानकारी के अनुसार आलिया सिद्दीकी ने लॉकडाउन ( Lockdown ) के बीच अपने वकील से विचार- विर्मश कर ऑनलाइन के जरिए नवाज को तलाक के पेपर्स भेजे हैं। उनका यह भी कहना है कि यदि नवाज जल्द ही इस बात पर कोई जवाब नहीं देंगे। तो लॉकडाउन के 14 दिनों बाद प्रोसिडिंग कोर्ट में जाएंगे। वैसे खबरों की माने तो बीते दिन नवाजुद्दीन ईद ( Eid Festival ) मनाने के लिए मुजफ्फरनगर आ गए हैं। उन्हें उनके परिवार के साथ 14 दिनों के क्वारंटाइन पीरियड ( Quarantine Period ) में रखा गया है। साथ ही उनके पूरे परिवार का कोरोनावायरस टेस्ट ( Coronavirus Test ) भी हुआ था। जिसमें सबकी रिपोर्ट नेगेटिव ( Negative Report ) पाई गई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / एक्टर Nawazuddin Siddiqui की पत्नी ने तलाक से पहले ही Aaliya से बनी Anjali, लेंगी बच्चों की कस्टडी भी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो