scriptगम में डूबे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, 26 साल की उम्र में बहन ने छोड़ी दुनिया, 8 साल से लड़ रही थी जंग | Nawazuddin Siddiquis Sister Passes Away At 26 due to Breast Cancer | Patrika News

गम में डूबे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, 26 साल की उम्र में बहन ने छोड़ी दुनिया, 8 साल से लड़ रही थी जंग

locationमुंबईPublished: Dec 07, 2019 08:42:52 pm

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी Nawazuddin Siddiqui की 26 वर्षीय बहन शायमा तामशी सिद्दीकी syama tamshi siddiqui का कैंसर के चलते निधन हो गया है…..
 
 

Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी Nawazuddin Siddiqui की 26 वर्षीय बहन शायमा तामशी सिद्दीकी syama tamshi siddiqui का कैंसर के चलते निधन हो गया है। उन्हें 18 साल की उम्र में स्तन कैंसर का पता चला था। शायमा ने आठ साल तक कैंसर से लड़ाई लड़ी, लेकिन शनिवार को आखिरकार इस दुनिया को छोड़ चली गईं। वह पूना के एक अस्पताल में भर्ती थीं।

 

Nawazuddin Siddiqui

पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शायमा के निधन की पुष्टि उनके भाई अयाजुद्दीन ने की। उन्होंने बताया कि नवाज भाई उस समय अमरीका में थे जब शायमा ने अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार नवाज के पैतृक गांव बुढाना में होगा। रविवार को अंतिम संस्कार किया जा सकता है।

 

Nawazuddin Siddiqui

पिछले साल नवाज ने किया था खुलासा
नवाज ने पिछले साल सोशल मीडिया पर बताया था कि उनकी बहन को 18 साल की उम्र में स्तन कैंसर की बीमारी का पता चला था। वह 25 साल की हो गई हैं और अब तक उस भंयकर बीमारी से लड़ रही हैं। इसलिए मैं उन डॉक्टर्स का भी तह दिल से शुक्रिया अदा करता हूं जो उन्हें इस बीमार से लड़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

नवाज बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ रिलीज हुई थी। शायमा सिद्दीकी के निधन से उनका पूरा परिवार शोकाकुल है और सभी को उनके जाने का दुख हैं। नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए अमरीका में थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो