ड्रग्स मामले में NCB की बड़ी कार्रवाई, दीपिका पादुकोण समेत रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भेजा समन

By: Anil Kumar
| Updated: 23 Sep 2020, 09:31 PM IST
ड्रग्स मामले में NCB की बड़ी कार्रवाई, दीपिका पादुकोण समेत रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भेजा समन

HIGHLIGHTS

  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB ) ने बुधवार को दीपिका समेत रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

मुंबई। ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण समेत रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर की मुश्किलें बढ़ने वाली है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB ) ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए दीपिका समेत रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में जांच कर रही एनसीबी को पूछताछ के दौरान दीपिका और बाकी अन्य अभिनेत्रियों के बारे में पता चला था। लेकिन वह बिना किसी सबूत के खुलकर नाम नहीं ले रही थी। हालांकि बीते दो दिनों से जया साहा से लंबी पूछताछ के बाद जब कुछ सबूत हाथ लगे हैं तो एनसीबी ने फौरन समन जारी कर दिया है।

ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण के बाद Dia Mirza का नाम आया सामने, मैनेजर से मंगवाती थी ड्रग्स! NCB कर सकती है पूछताछ

अभी तक मीडिया में जो रिपोर्ट सामने आई है उसके मुताबिक, एक वॉट्सऐप चैट में दीपिका और उनकी दोस्त ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही थीं। इतना ही नहीं, एनसीबी ड्रग्स मामले को लेकर जिन भी लोगों से पूछताछ कर रही है उन्होंने भी दीपिका समेत कई अभिनेत्रियों के नाम का खुलासा किया है। इसके बाद एनसीबी ने अब एक्शन लेते हुए पूछताछ के लिए सभी को समन जारी किया है।

कई टीवी कलाकारों को भी NCB ने भेजा समन

आपको बता दें कि न सिर्फ बॉलीवुड़ से जुड़े इन तमाम बड़ी हस्तियों को ड्रग्स मामले में NCB ने समन भेजा है, बल्कि कई टीवी कलाकारों को भी समन भेजा गया है। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि टीवी एक्टर्स अबीगेल पांडे और सनम जौहर को भी एनसीबी ने समन भेजा है। इन दोनों का नाम भी ड्रग्स मामले में सामने आया है, जिसेक बाद NCB ने यह कदम उठाया है।

बुधवार को एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व टैलेंट मैनेजर जया साहा से कड़ी पूछताछ की, जिनमें उन्होंने ये कबूल किया है कि श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती और एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत ) के लिए उन्होंने सीबीडी ऑयल ड्रग की व्यवस्था की थी।

ड्रग्स मामलें में दीपिका का नाम आने से ट्विटर पर लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक, ट्रेंड कर रहा #charsideepikapadukone

इसके अलावा जया साहा ने ये भी कूबल किया है कि सीबीडी ऑयल उन्होंने अनुराग कश्यप की पूर्व बिजनेस पार्टनर मधु मांटेना के लिए भी अरेंज किया था। NCB ने आज मधु मांटेना से भी पूछताछ की है। बता दें कि ड्रग्स मामले में NCB पहले ही रिया चक्रवर्ती, शौविक समेत कई ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

गौरतलब है नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में कई लोगों से पूछताछ कर रही है। इसमें मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व टैलेंट मैनेजर जया साहा को पूछताछ के लिए दोबारा दफ्तर बुलाया था। इससे पहले, सोमवार को 5 घंटे तक एनसीबी ने उनसे पूछताछ की थी। जया साहा ने पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाला खुलासा किया, जिसके बाद से एनसीबी अब बड़े नामों पर एक्शन लेने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

Deepika Padukone Sara Ali Khan Shraddha Kapoor