script60 साल की उम्र में नीना गुप्ता ने किया ऐसा काम, हर कोई हैरान, VIDEO वायरल, बोलीं-‘कल सब आउच होगा’ | Neena Gupta, Who Played Tennis After Years, Writes: 'Kal Sab Ouch Hoga | Patrika News

60 साल की उम्र में नीना गुप्ता ने किया ऐसा काम, हर कोई हैरान, VIDEO वायरल, बोलीं-‘कल सब आउच होगा’

locationमुंबईPublished: Mar 17, 2020 08:18:55 pm

60 वर्षीय अभिनेत्री नीना गुप्ता ने हाल ही ऐसा काम किया कि हर कोई हैरान है, वीडियो जंगल में आग की तरह हुआ वायरल…..

Neena Gupta

Neena Gupta

अभिनेत्री नीना गुप्ता Neena Gupta भले ही 60 साल की हो गई हैं, लेकिन अब भी फिटनेस और खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की 25 वर्षीय एक्ट्रेसेस को मात देती नजर आती हैं। वे इस उम्र में भी फिल्मों में पूरी तरह सक्रिय हैं। सोशल मीडिया पर भी वे काफी सक्रिय रहती हैं। उन्हें इंडस्ट्री में अपने बेबाक बोल के लिए भी पहचाना जाता है। वे अक्सर अपने बेबाक बयान और अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दिनों वे शॉर्ट फ्रॉक में समुंद्र किनारे स्लो मोशन में रेस लगाने को लेकर सुर्खियों में थीं। अब नीना Actress Neena Gupta 60 साल की उम्र में व्हाइट स्पोर्ट्स आउटफिट में टेनिस खेलने को लेकर सुर्खियों में बनी हैं।

 

Neena Gupta

‘कल सब आउच होगा’
नीना ने इंस्टाग्राम Neena Gupta Instagram Video पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे व्हाइट ड्रेस में टेनिस खेलती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो सोश्ला मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा कि कई सालों बाद टेनिस खेलकर काफी अच्छा महसूस हुआ। हालांकि, मजाकिया अदांज में बताया कल उनकी क्या हालत होने वाली है। नीना ने इस पोस्ट में कैप्शन में लिखा, ‘कई सालों बाद खेलने में काफी मजा आया लेकिन कल सब आउच होगा।’

 

Neena Gupta

नीना के लिए टर्निंग प्वाइंट साबि हुई ‘बधाई हो’
बता दें कि नीना के लिए वर्ष 2018 में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म कॅरियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई थी। ऐसे तो उन्होंने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘मुल्क जैसे’ फिल्मों में भी काम किया था, लेकिन ‘बधाई हो’ की सफलता ने उन्हें लाइमलाइट में ला दिया था। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ गजराज राव जैसे सितारे भी नजर आए थे। इसके बाद नीना ने आयुष्मान के साथ फिर से ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में काम किया।

 

’83’ में नजर आएंगी
नीना जल्द ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ’83’ में नजर आएंगी। ये फिल्म ‘1983’ में विश्व कप में भारत की जीत को लेकर बनाई है। रणवीर इसमें कपिल देव के रोल और दीपिका उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज डेट कोरोना वायरस के चलते आगे बढ़ सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो