script26 जनवरी को टकराएंगी अक्षय, नीरज पांडे की फिल्में | Neeraj Pandey VS Akshay Kumar Padman VS Aiyaary 1st Big Clash Of 2018 | Patrika News

26 जनवरी को टकराएंगी अक्षय, नीरज पांडे की फिल्में

Published: Dec 02, 2017 05:37:52 pm

26 जनवरी को टकराएंगी अक्षय, नीरज पांडे की फिल्में
 

Akshay_Kumar

Akshay_Kumar

साल में कुछ तारीखें ऐसी होती हैं, जिन्हें हर अभिनेता और निर्देशक अपने लिए शुभ मानते हैं और ऐसी ही एक तारीख है 26 जनवरी यानी हमारा गणतंत्र दिवस। अक्षय कुमार और नीरज पांडे की जोड़ी ने ‘स्पेशल 26’, ‘बेबी’, ‘नाम शबाना’ जैसी बेहतरीन फिल्मों से दर्शको का मनोरंजन किया है लेकिन इस बार यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आएगी। 26 जनवरी 2018 में दो फिल्में एक-दूसरे के आमने-सामने होगी, जिनमें से एक फिल्म है अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ और दूसरी है निर्देशक नीरज पांडे की ‘अय्यारी’।

वैसे तो ये दोनों ही फिल्में एक दूसरे से काफी अलग है लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि इस बार यह स्पेशल 26 तारीख किसके नाम रहेगी, अभिनेता या निर्देशक के नाम? पिछले कुछ समय से अक्षय और नीरज एक-साथ फिल्में बना रहे हैं। अक्षय ने नीरज पांडे के साथ ‘स्पेशल 26’, ‘बेबी’, ‘हॉलिडे’, ‘रुस्तम’, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ जैसी बेहतरीन और बेमिसाल फिल्में की है, जब भी यह जोड़ी साथ आई है, उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गांडे हैं। अक्षय के अलावा भी नीरज पांडे ने ‘एम एस, धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी सफल फिल्म दी है।

अब हॉरर कॉमिडी करना चाहते हैं अक्षय कुमार
बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार 48वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के समापन समारोह में पहुंचे, जहां उन्होंने बातचीत में बताया कि वह पिछले कई सालों से मेसेज देने वाली फिल्मों में काम कर रहे हैं, लेकिन अब उन्हें एक हॉरर कॉमिडी में काम करना है। अक्षय ने यह भी कहा कि इन दिनों वह एक ऐसी ही डराकर हंसाने वाली किसी कहानी की तलाश कर रहे हैं।

अक्षय ने कहा, ‘मैं ऐसी फिल्मों में काम करना चाहता हूं जो लोगों को अच्छा मेसेज दे, लेकिन वह फिल्में कमर्शल सफल भी हो, जैसे मेरी पिछली रिलीज़ ‘टॉइलट एक प्रेम कथा’ थी। मैं अपने देश के लिए कुछ करना चाहता हूं और मैं फिल्म इंडस्ट्री में काम करता हूं तो यही एक जरिया है… जिससे मैं कुछ कर सकता हूं। मैं लोगों को हमेशा कुछ नया और बेहतर दिखाना चाहता हूं।’

ट्रेंडिंग वीडियो