scriptCLASSMATES: नीरजा को फिर जीवित करने के लिए शुक्रिया सोनम | Neerja Bhanot's classmates thank Sonam Kapoor for bringing her back | Patrika News

CLASSMATES: नीरजा को फिर जीवित करने के लिए शुक्रिया सोनम

Published: Feb 22, 2016 02:25:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

नीरजा के एक स्कूल क्लासमेट ने ट्विटर पर नीरजा को जीवंत करने के लिए कहा- शुक्रिया

Sonam Kpaoor

Sonam Kpaoor

मुंबई। अभिनेत्री सोनम कपूर को हालिया रिलीज फिल्म नीरजा में निभाए गए नीरजा भनोट के किरदार के लिए चारों ओर से सराहनाएं मिल रही हैं, जिसमें नीरजा के क्लामेट्स भी शामिल हैं। नीरजा के एक क्लासमेट संजीत शास्त्री ने उनके जीवन को बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए एक खास संदेश के जरिए सोनम शुक्रिया अदा किया। गौरतलब है कि आतंकवादियों द्वारा 1986 में हाइजेक विमान में लोगों की जान बचाते हुए नीरजा ने अपनी जान दे दी।

सोनम ने नीरजा के क्लासमेट द्वारा भेजे गए संदेश को ट्विटर पर साझा किया, जिसमें लिखा हुआ है, प्यारी सोनम, मुझे अच्छा लगेगा यदि आप इस संदेश को पढेंग़ी। आपके साथी और सहकर्मी नीरजा के किरदार के लिए आपको बधाई दे रहे होंगे और मेरा मानना है कि इस फिल्म के लिए आप बहुत से पुरस्कार और तारीफें जीतेंगी, लेकिन हमारे लिए (नीरजा के स्कूल के सहपाठी) आपने इससे भी कहीं ज्यादा किया है।

संदेश में आगे लिखा गया, आपने नीरजा को करीब 30 साल बाद एक बार फिर जीवित किया है। वह एक बार फिर हम में से एक हो गई हैं और इसके लिए हम 78 बैच बॉम्बे स्कॉटिश एल्युमनाई, उनके दोस्त और परिवार की ओर से आपका शुक्रिया अदा करते हैं। संजीत शास्त्री।

इस संदेश को पाकर खुश सोनम ने इसका श्रेय निर्देशक राम माधवानी को दिया। इस संदेश पर प्रतिक्रिया देते हुए सोनम ने लिखा, राम यह सब आपके कारण हुआ है। मुझे सम्माननीय एल्युमनाई बनाने के लिए शुक्रिया। मैं 78 बैच बॉम्बे स्कॉटिश एल्युमनाई की ओर से दी गई इस सराहना को स्वीकार करती हूं। बता दें कि बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल के लिए शुक्रवार को फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो