scriptNeetu Kapoor’s 66th Birthday: बेटे रणबीर कपूर की पहली सैलरी देख छलक पड़े थे मां नीतू के आंसू, इंटरव्यू में हुआ खुलासा | Neetu Kapoor 66 Birthday When mother Neetu burst into tears after seeing son Ranbir Kapoor first salary | Patrika News
बॉलीवुड

Neetu Kapoor’s 66th Birthday: बेटे रणबीर कपूर की पहली सैलरी देख छलक पड़े थे मां नीतू के आंसू, इंटरव्यू में हुआ खुलासा

रणबीर कपूर ने अपने चाचा राजीव कपूर की फिल्म ‘प्रेम ग्रंथ’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था। इसके लिए उन्हें मेहनताने के तौर पर 250 रुपये मिले थे। उन्होंने पहली सैलरी को अपनी मां नीतू कपूर के पैरों में रख दिया था। नीतू कपूर की आंखों में इस मौके पर खुशी के आंसू छलक पड़े थे।

मुंबईJul 08, 2024 / 03:36 pm

Vikash Singh

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर आज अपना 66वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उन्हें परिवार, करीबी दोस्त और फैंस ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं। आज हम आपको एक ऐसा खास किस्सा बताने जा रहे हैं, जो नीतू कपूर और उनके बेटे रणबीर कपूर के बीच के गहरे रिश्ते को दर्शाता है।

पहली सैलरी की कहानी

रणबीर कपूर ने अपने चाचा राजीव कपूर की फिल्म ‘प्रेम ग्रंथ’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था। इसके लिए उन्हें मेहनताने के तौर पर 250 रुपये मिले थे। रणबीर ने इस पहली सैलरी को अपनी मां नीतू कपूर के पैरों में रख दिया था। नीतू कपूर की आंखों में इस मौके पर खुशी के आंसू छलक पड़े थे। रणबीर ने एक इंटरव्यू में इस घटना का जिक्र किया था और बताया था कि कैसे उनकी मां ने यह देखकर इमोशनल हो गई थीं।

पिछले साल का बर्थडे सेलिब्रेशन

नीतू कपूर ने पिछले साल अपना 65वां जन्मदिन इटली में अपने बेटे रणबीर कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और दामाद भरत साहनी के साथ मनाया था। इस खास मौके की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे।

9 साल बाद किया एक्टिंग में कमबैक

नीतू कपूर ने 9 साल के लंबे अंतराल के बाद फिल्म ‘जुग जुग जियो’ से बॉलीवुड में वापसी की थी। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने भी अहम भूमिकाएं निभाई थीं। फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

रणबीर कपूर की नई फिल्म ‘रामायण’

वहीं, रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ को लेकर चर्चा में हैं। इस मूवी को नितेश तिवारी निर्देशित कर रहे हैं और इसकी शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है। ‘रामायण’ अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Neetu Kapoor’s 66th Birthday: बेटे रणबीर कपूर की पहली सैलरी देख छलक पड़े थे मां नीतू के आंसू, इंटरव्यू में हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो