scriptneha dhupia tells a list designers refuse to give her outfit | डबल स्टैंडर्ड्स पर फूटा नेहा धूपिया का गुस्सा, कहा- बड़े डिजाइनर्स से मांगी थी ड्रेस किया मना | Patrika News

डबल स्टैंडर्ड्स पर फूटा नेहा धूपिया का गुस्सा, कहा- बड़े डिजाइनर्स से मांगी थी ड्रेस किया मना

बेबाक से अपनी राय रखने वालों में नेहा धूपिया का नाम भी शामिल हैं। बॉलीवुड की धाकड़ अभिनेत्रियों में से वो एक हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने दिल की भड़ास को बेबाकी से निकाला है। इस बार उनका गुस्सा बड़े डिजाइनर्स पर निकला है।

नई दिल्ली

Published: May 11, 2022 12:18:43 pm

अक्टूबर में उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि बेटे गुरिक के जन्म के बाद वो अपने किसी दोस्त की शादी में जाना चाहती थी, जिसके लिए वो कुछ डिजाइनर आउटफिट पहनना चाहती थीं, लेकिन बड़े डिजाइनर्स ने उन्हें साफ मना कर दिया।

नेहा ने बताया, बच्चे को जन्म देने के तुरंत बाद मैं एक दोस्त की शादी में गई थी। मैं कुछ फैंसी पहनना चाहती थी और किसी में फिट नहीं हो रही थी। पता नहीं यह बात मैं आपको क्यों बता रही हूं लेकिन कई ए-लिस्टर डिजाइनर्स हैं, जिन्हें मैं दोस्त मानती हूं, उन्होंने कह दिया था, सुनो तुम्हारे लिए कुछ नहीं है। डबल स्टैंडर्ड हर जगह है, लेकिन ठीक है यार, ये गेम का हिस्सा है। अगर वे लोगों को ऐसे ही ट्रीट करना चाहते हैं तो ठीक है।

यह भी पढ़े- 90 के दशक में बोल्ड कॉन्डोम एड कर पूजा बेदी ने तोड़ दी थीं सारी हदें, दूरदर्शन पर करना पड़ा था बैन

उन्होंने बताया कि पहली बार मैं बच्चा पैदा होने के बाद 8 महीने तक पोस्टपार्टम डिप्रेशन में रही थी। दूसरी बार मैं जल्दी ठीक हो गई थी। 10 मई को नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। दोनों की शादी को चार साल पूरे हो गए हैं। इस अवसर पर अंगद ने अपनी शादी की फोटोज से बना एक वीडियो शेयर किया है।
neha dhupia tells a list designers refuse to give her outfit
neha dhupia tells a list designers refuse to give her outfit
अंगद ने वेडिंग फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हैप्पी 4 ईयर्स मिसेज बेदी। 10 मई 2018 से लेकर 2022 तक चार साल पहले बंदा अंदर हुआ था...आज भी अंदर ही है। शादी से पहले पैसे नहीं थे। खर्च भी नहीं थे, लेकिन तुम भी नहीं थीं। न मेहर थी न गुरीक था। सब कुछ बढ़िया रहा इन चार सालों में, बस खर्चे कम करो।"

उन्होंने आगे लिखा, "मजाक एक तरफ है, लेकिन तुम लोगों ने मुझे बहुत कुछ दिया है और इस खूबसूरत घर को जोड़कर रखा है। तुम्हारे साथ वक्त बिताना, लड़ना, चीखना चिल्लाना और रोना हमेशा ही एक बहुत खूबसूरत अहसास होता है। मुझे पता है कि तुम हर वक्त मेरे साथ खड़ी हो और मैं तुम्हारे साथ खड़ा हूं। चलो कुछ प्लान नहीं करते हैं और पानी की तरह रहते हैं। अपनी शेप और आकार खुद तलाशते हैं। चलो लाइफ को पूरी तरह से जीते हैं। वाहेगुरु मेहर करे।"

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.