scriptनेहा धूपिया की प्रेग्रेंसी की खबर पर जल्द लगेगी मुहर, दोनों को है सही वक्त का है इंतजार | Neha Dhupia pregnancy news confirm | Patrika News

नेहा धूपिया की प्रेग्रेंसी की खबर पर जल्द लगेगी मुहर, दोनों को है सही वक्त का है इंतजार

Published: Aug 07, 2018 12:59:18 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

लगाए जाने लगे कि वो प्रेग्नेंट हैं। बात दें कि

neha dhupiya

neha dhupiya

बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने कुछ समय पहले अपने ब्यॉयफ्रेंड अंगद बेदी के साथ शादी की है। जल्दबाजी और गुपचुप तरीके से की गई इस शादी ने सभी को चौंका दिया था। उनकी शादी को लेकर हड़बड़ को देखते हुए ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि नेहा धूपिया प्रेग्नेंट हैं और इसी वजह से उन्होंने जल्दबाजी में शादी की। लेनिक उन सभी बातों को नेहा ने ही गलत बताया था। लेनिक अब जो खबरें आ रही है। उसे सुनकर आप खुश हो जाएंगे।

Neha Dhupia

प्रेग्नेंट हैं नेहा धूपिया:
रिपोर्ट्स के मुताबिक नेहा धूपिया जल्द ही इस खुशखबरी दे सकती हैं। ऐसी खबरें सामने आ रहीं हैं कि नेहा धूपिया प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही नेहा व अंगद इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे। वहीं अभी ये जोड़ा इस खुशखबरी को पब्लिकली सुनाने के लिए सही वक्त का इंतजार कर रह है। लेकिन अभी तक नेहा और अंगद की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। इससे पहले भी कई बार नेहा के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आ चुकी है। लेकिन सभी खबरें गलत निकली। इन खबरों को नेहा के पिता ने भी खारिज किया था। लेकिन शायद इस बार की ये खबर सही साबित हो।

Neha Dhupia

इस वजह से नेहा के प्रेग्नेंट होने की खबरों ने पकड़ा था तूल:
जहां एक ओर शादी की जल्दबाजी को लेकर नेहा के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई थी। वहीं शादी के बाद ही नेहा की ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी उनके लोगों ने ऐसी बातें कही थी। वहीं नेहा कई इवेंट शो में ढीले कपड़े पहने देखा गया था। साथ ही उनका वजन भी कुछ बढ़ा हुआ था। इन आउटफिट में नेहा के हैवी लुक को देखकर कयास लगाए जाने लगे कि वो प्रेग्नेंट हैं। बात दें कि नेहा ने अंगद बेदी से 10 मई को पंजाबी रीति रिवाज से शादी की थी।

‘सिमर’ का फर्स्ट बर्थडे कुछ इस अंदाज में मनाया उनके शोहर ने, खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने

Gorgeous Neha Dhupia ., . . #bollywoodactress #nehadhupia #btown #gorgeous #gorgeousgirl #lovely #pic #picoftheday #patrikaentertainment #follow #filmydangal

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो